Move to Jagran APP

दरकते रिश्‍ते : जौनपुर में पत्नी-बेटे ने किया इन्कार तो पुलिस ने कराया अंतिम संस्‍कार

सड़ी-गली लाश मिलने से रविवार को सनसनी फैल गई, मुंबई में रह रहे बेटे और पत्नी के आकर दाह संस्कार करने से इन्कार कर देने पर पुलिस ने दाह संस्कार कराया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 08:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 08:05 PM (IST)
दरकते रिश्‍ते : जौनपुर में पत्नी-बेटे ने किया इन्कार तो पुलिस ने कराया अंतिम संस्‍कार
दरकते रिश्‍ते : जौनपुर में पत्नी-बेटे ने किया इन्कार तो पुलिस ने कराया अंतिम संस्‍कार

जौनपुर, जेएनएन। मछलीशहर क्षेत्र के जुड़ऊपुर गांव में कमरे में अकेले रह रहे अधेड़ की रविवार को सड़ी-गली लाश मिलने से रविवार को सनसनी फैल गई। वहीं मुंबई में रह रहे बेटे और पत्नी के आकर दाह संस्कार करने से इन्कार कर देने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दाह संस्कार कराया। 

loksabha election banner

गांव निवासी गजराज ङ्क्षसह (52) घर में अकेले रहते थे। कमरे से बदबू आने पर पास-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर कमरा खोलवाया तो उनकी सड़ी-गली लाश मिली। पड़ोसियों ने मुंबई में रह रही उनकी पत्नी साधना सिंह, बेटे किशन सिंह और विवाहिता पुत्री जूली सिंह को सूचना दी। परिजनों ने आने और दाह संस्कार करने से साफ मना कर दिया। घर पर मौजूद परिवार के अभय राज सिंह, धर्म राज सिंह आदि ने भी किसी विवाद में फंसने की आशंका से किनारा कस लिया।

कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने शव का पोस्टमार्टम कराया और ग्राम प्रधान की सहमति से निजी व्यय पर अंत्येष्टि कराई। सूत्र बताते हैं कि मृत गजराज सिंह अपने हिस्से की अधिकतर जमीन बेच चुके थे। इससे क्षुब्ध होकर उनके अपनों ने किनारा कस लिया था। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। चोट लगने और इलाज न होने के चलते शरीर में सडऩ हो गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.