Move to Jagran APP

सोनभद्र में अज्ञात बोलेरो सवार तीन छोटे बच्चों को उठा कर फरार, लौटने पर लोगों ने ली राहत की सांस

कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बागेसोती के टोला टेढ़वातेन के बंधी के समीप लगभग 10 बजे चार बच्चे खेल रहे थे अचानक कुछ अज्ञात बोलोरो सवार आये और लड़कों को पकड़ने लगे। जिसमें खेल रहे चार बच्चों में एक बच्चा रोशन (8) पुत्र राजेन्द्र भागने में सफल हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 02:25 PM (IST)
सोनभद्र में अज्ञात बोलेरो सवार तीन छोटे बच्चों को उठा कर फरार, लौटने पर लोगों ने ली राहत की सांस
चार बच्चों में एक बच्चा रोशन (8) पुत्र राजेन्द्र भागने में सफल हो गया।

सोनभद्र, जेएनएन। कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बागेसोती के टोला टेढ़वातेन के बंधी के समीप लगभग 10 बजे चार बच्चे खेल रहे थे अचानक कुछ अज्ञात बोलोरो सवार आये और लड़कों को पकड़ने लगे। जिसमें खेल रहे चार बच्चों में एक बच्चा रोशन (8) पुत्र राजेन्द्र भागने में सफल हो गया। हालांकि, दोपहर बाद तीनों बच्‍चे लौट आए तो परिजनों को राहत महसूस हुई। बताया कि वह सभी जामुन तोड़ने के लिए गए थे। इसके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली। 

loksabha election banner

वहीं तीन बच्चे क्रमशः रंजन पुत्र राजेन्द्र (10), राकेश (9) पुत्र सीताराम, रोहित (10) सिकन्दर को बोलेरो सवार उठा कर ले गए, वहीं रोशन भाग कर घर गया और अपनी मां से आप बीती बातें बताई। बताया कि अपने भाई को भी लोग उठा कर ले गए। जिससे उसकी मां ने तत्काल गांव में अन्य लोगों को बताई। जिस पर ग्रामीणों ने तत्काल 112 नम्बर को कोन थाना निरीक्षक विनोद सिंह को सूचना दिया। जिस पर थाना निरीक्षक ने मौके पहुच कर उक्त बच्चे का बयान दर्ज किया और तत्काल जिले के सभी थाना में इसकी सूचना दिया।

सुबह गांव के बच्‍चे आपस में गांव के बाहर बंधी के समीप ही खेल रहे थे। अचानक वहां पर बोलेरो सवार लोग आए एक एक कर बच्‍चों को वाहन में लादने लगे। इस दौरान एक बच्‍चा मौके से फरार होने में सफल रहा और भाग कर घर आने के बाद मां को पूरी घटना बताई। गांव से तीन बच्‍चों का अपहरण होने की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आनन-फानन गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो वायरलेस सेट पर बार्डर के थानों को पुलिस ने सूचना दे दी। 

पुलिस की सूचना मिलने के बाद जिले में बोलेरो वाहन की तलाश शुरू हो गई। सुबह करीब 11 बजे के आसपास की घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस को दोपहर बाद तक अपहरण करने वाले बोलेरो सवारों के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी थी। वहीं अपहरण के बाद बच्‍चों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं दोपहर बाद बच्‍चों के लौट आने और जामुन खाने जाने की जानकारी होने के बाद पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली।     

खेलते खेलते चले गए जामुन खाने

ग्राम पंचायत बागेसोती के टेढ़वातेन बंधी के समीप चार बच्चे खेल रहे थे कि अचानक छोटे भाई को बिना बताए तीन बच्चे गायब हो गए जिस पर छोटे भाई ने घर आकर सूचना दिया कि तीन लोगों को बोलोरो सवार उठा कर ले गए। जिस पर परिजनों ने कोन थाना निरीक्षक विनोद सिंह को दिया कि लगभग 10 बजे बच्चे खेल रहे थे और कुछ अज्ञात बोलोरो सवार तीन बच्चे को उठा कर ले गए। जिस पर तत्काल थाना निरीक्षक ने जिले के आला अधिकारियों को सूचना दिया और पुलिस सक्रिय हो गयी जिस पर पुलिस मौके पर पहुच कर बच्चों को तलाश करने लगी। वहीं लगभग दो बजे तीनों बच्चे अपने घर आ गए जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली। वहीं पूछने पर सभी ने बताया कि हमलोग जामुन खाने गए थे, हम लोग पैदल गए थे कोई बोलेरो पर नहीं गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.