बलिया, जेएनएन। बैरिया में शुक्रवार को दोपहर बाद गंगा उस पार नौरंगा से परवल लादकर बीबी टोला (रानीगंज बाजार) मंडी आ रहा ट्रैक्टर असंतुलित होकर गंगा में गिर गया। जिससे ट्राली समेत ट्रैक्टर गंगा के पानी में डूब गया, वहं ट्रैक्टर चालक लापता भी लापता हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त ट्रैक्टर ट्राली परवल से ओवरलोड था, जो उखड़-खाबड़ पीपा पुल पर असंतुलित होकर ट्रैक्टर सेत गंगा में गिर गया। लोगों का कहना है कि जब ट्रैक्टर व ट्राली असंतुलित होकर गगा में गिरने लगा तभी ट्रैक्टर चालक श्रीनिवास गोड़ निवासी भुआल छपरा ट्रैक्टर से कूद गया किंतु उसका सर पीपा पुल के पीपा से टकराया और वह भी गंगा में जा गिरा। जहां ट्रैक्टर व ट्राली परवल समेत गंगा में गिरा है, वहां लगभग 30 फीट गहरा पानी है, वहीं उसके बगल में जहां चालक कूदा है, वहां भी उतना ही पानी है। ऐसे में चालक अगर जिंदा बच जाता है तो यह संयोग ही कहा जाएगा।

मौके पर पहुंचे एसएचओ अनिल चंद्र तिवारी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली गंगा उस पार भुआल छपरा निवासी लल्लू पांडेय की है और उन्हीं के गांव का श्रीनिवास गोड ट्रैक्टर चला रहा था। ओवरलोड के चलते यह हादसा हुआ है। चालक के गंगा में डूब जाने की आशंका है। उसकी तलाश स्थानीय नाविकों के सहयोग से किया जा रहा है। घटना स्थल पर अधिक पानी होने के कारण चालक के तलाश में कठिनाई आ रही है।

उल्लेखनीय है कि गंगा पार से रोज सैकड़ों ट्रैक्टर परवल लादकर उक्त पीपा पुल के रास्ते बीबी टोला (रानीगंज बाजार) व सुरेमनपुर के सब्जी मंडी में जाता है, जहां से व्यापारी वाराणसी व अन्य शहरों में ट्रक से लादकर यहां से परवल ले जाते हैं। ट्रैक्टरों के अधिकतर आवाजाही के कारण पहले से उखड़-खाबड़ पीपा पुल और उखड़-खाबड़ हो गया है। जिसके कारण उक्त ट्रैक्टर पलटा, जिसके कारण उक्त हादसा हुआ।

 

Posted By: Vandana Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस