मीरजापुर, जागरण संवाददाता। पड़री थाना क्षेत्र के हिनौती, गुलखुली हाइवे पर पिकअप ने पांच महिलाओं को रौंद दिया। इस दौरान हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं हादसे में तीन अन्‍य महिलाओं के चोटिल होने की वजह से उनको इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया। हादसे के बाद हालत गंभीर होने पर एक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दो अन्‍य को ठीक होने की वजह से इजाल के बाद घर भेज दिया गया। 

पड़री थाना क्षेत्र के हिनौती गुलखुली हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर बरपा। पिकअप वाहन ने पांच महिलाओं को रौंद दिया जिसमें दो की मौके पर ही मौत। एक की हालात गंभीर होने पर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और दो महिलाओं को हल्की चोट लगने से उनको प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हिनौती के गुलखुली गांव की पांच महिलाएं प्रतिदिन की तरह सुबह के समय लगभग पांच बजे हाइवे की पटरियों पर टहलने के लिए घर से महज कुछ दूर नेमा देवी (65) पत्नी शिवशंकर, गिरीश देवी (56) पत्नी पति राजेंद्र प्रसाद, सुधर्मा देवी (55) पत्नी अशोक कुमार, रिंकी (45) पत्नी धर्मेंद्र सिंह, संध्या (44) पत्नी रमेश सिंह टहलने गई थी। इसी दौरान चुनार की तरफ से मीरजापुर की ओर तेज रफ्तार से जा रही पिकअप ने पटरी के किनारे से जा रही पांचों महिलाओं को रौंद दिया।

हादसे के बाद हड़कम्प मच गया तो लोगों के चिल्लाने पर पहुंचे परिजन गंभीर रूप से घायल तीनों महिलाओं को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए। ट्रामा सेंटर में रिंकी और संध्या को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गिरीश देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है तथा नेमा देवी व सुधर्मा को हल्की चोटें आई है। दो महिलाओं को मरहम पट्टी करा कर घर भेज दिया गया। दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन ड्राइवर लेकर फरार हो गया। वहीं परिजनों ने इसकी तहरीर पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की।

Edited By: Abhishek Sharma