Move to Jagran APP

सोनभद्र के अनपरा इलाके में बाइक चोरी की आशंका पर लोगों ने युवक को पीट कर मार डाला

lसोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र ग्राम औड़ी में मंगलवार की रात बाइक चोरी की आशंका में एक युवक की पिटाई किए जाने से उसकी मौत हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 09:37 PM (IST)
सोनभद्र के अनपरा इलाके में बाइक चोरी की आशंका पर लोगों ने युवक को पीट कर मार डाला

सोनभद्र, जेएनएन। अनपरा थाना क्षेत्र ग्राम औड़ी में मंगलवार की रात बाइक चोरी की आशंका में एक युवक की पिटाई किए जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना में शामिल चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। जिस बाइक के लिए युवक को पीटा गया वह बाइक चार दिन पहले चोरी की बतायी गई।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक चार दिन पूर्व लैंको कालोनी गेट के सामने एक मिठाई की दुकान के समीप से बाइक चोरी हो गई थी। चोरी होने के बाद से ग्राम औड़ी निवासी 20 वर्षीय छोटू यादव पुत्र रामबली घर से गायब था। उसी पर लोगों को बाइक चोरी करने का शक बना हुआ था। मंगलवार को युवक के औड़ी में दिखाई देने पर कुछ युवकों ने उसे पकड़कर पिटाई की। पूछताछ में उसने बाइक चोरी करने की बात भी स्वीकार की। इसी दौरान उसे प्यास लगने पर ठंडा पानी पिला दिया गया। जिससे उसकी तबीयत खराब होने लगी। लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने घटना में शामिल वाहन स्वामी अनुराग सिंह निवासी कहुआ नाला एवं उसके सहयोगी ईशु जायसवाल निवासी औड़ी, गौरव कालरा निवासी औड़ी, हिमांशु राय निवासी कहुआ नाला के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेजा। घटना की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, सीओ पिपरी विजय शंकर मिश्र रात में ही अनपरा पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए आरोपितों से पूछताछ किया। अनपरा थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण की वास्तविक जानकारी हो जाएगी। घटना में शामिल आरोपितों से पूछताछ कर कर उनका चालान कर दिया गया।

गैंगस्टर एक्ट के आरोपित का घर कुर्क

शक्तिनगर  थाना क्षेत्र के गैंगस्टर एक्ट के आरोपित बलियानाला निवासी सुनील कुमार का मकान बुधवार को कुर्क किया गया। बुधवार को नायब तहसीलदार दुद्धी सूर्यमणि मौर्य, सीओ पिपरी विजय शंकर मिश्र की उपस्थित में थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार मिश्रा ने मिर्चाधुरी, अनपरा सोनभद्र के मूल निवासी सुनील भारती पुत्र सोमई राम का बलिया नाला शक्तिनगर स्थित अस्थाई निवास को कुर्क किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.