Move to Jagran APP

बलिया में नशे में धुत चिकित्सक ने ली महिला मरीज की जान, मौके से हुआ फरार

स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर में शुक्रवार की सुबह नशे में धुत चिकित्सक की लापरवाही से महिला मरीज प्रेमा मिश्रा (60) निवासी चंदाडीह थाना उभांव की मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 07:50 PM (IST)
बलिया में नशे में धुत चिकित्सक ने ली महिला मरीज की जान, मौके से हुआ फरार
बलिया में नशे में धुत चिकित्सक ने ली महिला मरीज की जान, मौके से हुआ फरार

सिकंदरपुर (बलिया) । स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर में शुक्रवार की सुबह नशे में धुत चिकित्सक की लापरवाही से महिला मरीज प्रेमा मिश्रा (60) निवासी चंदाडीह थाना उभांव की मौत हो गई। हद तो यह कि इसके बाद भी चिकित्सक ने दबंगई दिखाते हुए मरीज के बेटे दीपक मिश्रा के साथ गाली-गलौज करने हुए मारने तक की धमकी दे डाली लेकिन कुछ ही देर में फरार हो गया। इधर, मुख्य चिकित्साधिकारी एसपी राय ने कहा कि मामले की जांच के बाद यथोचित कार्रवाई की जाएगी। 

loksabha election banner

दीपक मिश्रा अपनी बीमार मां का इलाज कराने सुबह छह बजे सिकंदरपुर स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। यहां में इमरजेंसी तैनात चिकित्सक अंशुल निशांत दुबे से इलाज के लिए आग्रह किया। इस पर वह बिगड़ गए और कहने लगे सुबह हुई नहीं कि तुम लोग मरीज लेकर आ गए। इस पर कर्मचारियों के कहने पर उन्होंने पर्ची पर दवा लिख दी। पर्ची लेकर दीपक कुछ ही देर में दवा व इंजेक्शन खरीद कर ले आए और चिकित्सक को दे दिया। चिकित्सक ने कर्मचारियों से इंजेक्शन लगाने का निर्देश दिया। इंजेक्शन लगते ही महिला की हालत तेजी से बिगडऩे लगी।

दीपक ने दौड़ते हुए जाकर डाक्टर के पास पहुंचकर तबीयत ज्यादा बिगडऩे की बात कही। इस पर नशे की हालत में चिकित्सक ने भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और मारने के लिए दौड़ा लिया। इस बीच मां ने दम तोड़ दिया। अवाक दीपक शोक से विह्वल होकर जोर-जोर से विलाप करने लगे। आसपास के लोग पहुंच गए। लोग इसकी शिकायत लेकर चिकित्साधिकारी अजय कुमार तिवारी के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस चिकित्सक को तबादले के बाद सीएमओ के मौखिक आदेश पर रखा गया है। इसी बीच माहौल बिगड़ता देख नशेड़ी चिकित्सक वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पाते ही सीएमओ एसपी राय व पुलिस कर्मी वहां पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.