Move to Jagran APP

वाराणसी में वैभव हास्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या

भेलूपुर के कैवल्य धाम कालोनी के वैभव हॉस्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने रात में खुद को गोली मार ली। आनन फानन जानकारी होने के बाद इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 10:25 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 02:19 PM (IST)
वाराणसी में वैभव हास्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या
भेलूपुर के कैवल्य धाम कालोनी के वैभव हॉस्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मार ली।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्य धाम कालोनी के वैभव हॉस्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने रात में खुद को गोली मार ली। आनन फानन जानकारी होने के बाद इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार किस वजह से उन्‍होंने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया उनके समझ से परे है। पुलिस के अनुसार डा. पराग वाजपेयी ने अपने निवास पर ही बाथरूम में लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। 

loksabha election banner

परिजनों के अनुसार पराग वाजपेयी रविवार की रात साढ़े 10 बजे के करीब अपनी लायसेंसी रिवाल्वर लेकर बाथरूम के अंदर गए और खुद को गोली मारकर उन्‍होंने आत्महत्या कर ली थी। इनके पिता राधा मोहन वाजपेयी भी एक डॉक्टर थे, उनकी मौत कुछ समय पहले कोरोना से हो गयी थी। पुलिस के अनुसार परिजनों से पूछताछ में मानसिक तनाव ही आत्महत्या का कारण समझ में आ रही है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट चुकी है। पुलिस के अनुसार आत्‍महत्‍या की वजहों की पड़ताल के साथ ही साक्ष्‍य संकलन और प‍ूछताछ का क्रम जारी है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी सामने आ सकेगी। 

रात में गोली मारने के बाद आवाज सुनकर परिजन दौड़े और छटपटाते देखकर उनको आनन फानन अस्‍पताल ले जाया गया जहां पर उनकी जान बचाई नहीं जा सकी। रात में गोली चलने की जानकारी होने के बाद पड़ोस के लोगों में भी वारदात को लेकर सुगबुगाइट रही। इस बाबत रात में ही कालोनी में आत्‍महत्‍या की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर आधी रात तक तरह तरह की चर्चा का माहौल बना रहा। हालांकि, सुबह मौत की जानकारी होने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए परिजन और करीबी पहुंचे और मामले की जानकारी ली।  

यह भी पढ़ेंवाराणसी पुलिस की जांच में आया सामने, नशे की हालत में चिकित्‍सक ने कनपटी पर गोली मार ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.