Move to Jagran APP

आजमगढ़ में जहरीली ताड़ी पीने से महिला की मौत, आधा दर्जन की हालत गंभीर Azamgarh news

एक ओर जिले में सीएम योगी आदित्‍यनाथ कानून व्‍यवस्‍था की समीक्षा कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर ताड़ी पीने से एक महिला की मौत होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 11:59 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 03:23 PM (IST)
आजमगढ़ में जहरीली ताड़ी पीने से महिला की मौत, आधा दर्जन की हालत गंभीर Azamgarh news
आजमगढ़ में जहरीली ताड़ी पीने से महिला की मौत, आधा दर्जन की हालत गंभीर Azamgarh news

आजमगढ़, जेएनएन। एक ओर जिले में सीएम योगी आदित्‍यनाथ कानून व्‍यवस्‍था की समीक्षा कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर ताड़ी पीने से एक महिला की मौत होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं दूसरी ओर ताडी के असर से तीन युवतियां बेहोश हो गईं और तीन अन्‍य की हालत गंभीर होने पर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस व आबकारी अधिकारी ताड़ी में कोई जहरीला पदार्थ मिलने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ताडी पीने के मामले की पड़ताल कर रही है लेकिन मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। 

loksabha election banner

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के दोरजी धरहरा गांव में शनिवार की रात में जहरीली ताड़ी पीने से एक महिला की मौत होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं तीन अन्‍य युवतियों समेत करीब आधा दर्जन लोग बीमार हो गए। जिन्हें परिजनों द्वारा प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आबकारी अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी के अनुसार महिला की मौत जहरीली ताड़ी पीने की वजह से हुई है। मृत महिला राजी देवी (45) पत्नी मोहन पासी की मौत के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं गांव के आधा दर्जन लोगों के अस्‍पताल में होने से गांव के लोगों में मामले की काफी चर्चा है।

अस्‍पताल में भर्ती पीडित : रानी (16) पुत्री जगदीश, गुलशन (15) पुत्री लालदेव, मेनका (15) पुत्री मोहन, रीता (14) पुत्री मोहन, नागेंद्र (30) पुत्र गुनई, भानमती (35) पत्‍नी बगेदू, सुशील (21) पुत्र मुन्‍ना, राधा (30) पत्‍नी राजू, सतिराम (40) पुत्र दीपू का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।      

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.