Move to Jagran APP

अब पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर जान से मारने की धमकी का आरोप, थाने में तहरीर

जहूराबाद के विधायक ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी सुनील कुमार पांडेय ने गाजीपुर में गुरुवार को राजभर पर जान से मारने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 05:20 PM (IST)
अब पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर जान से मारने की धमकी का आरोप, थाने में तहरीर
अब पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर जान से मारने की धमकी का आरोप, थाने में तहरीर

गाजीपुर, जेएनएन। जहूराबाद के विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी सुनील कुमार पांडेय ने गुरुवार की देर शाम कोतवाली में तहरीर देकर विधायक ओम प्रकाश राजभर पर गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। गुरुवार की देर शाम अपने साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे सुनील कुमार पांडेय ने अपनी तहरीर उप निरीक्षक विजय कुमार यादव को दी।

loksabha election banner

सुनील ने तहरीर में बताया कि 14 मई को दिन में 12 बजे अपने मोबाइल नंबर 9839882321 से क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश राजभर को फोन करके क्षेत्र की समस्या व कोरोना महामारी के विषय में अवगत करा रहा था लेकिन विधायक ने फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। मैने सम्मानित विधायक समझकर कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की, लेकिन विधायक के लोगों द्वारा मुझे बार - बार धमकी दिया जा रहा है और गोली मारने की बात की जा रही है । इससे मैं और मेरा परिवार बहुत डरा हुआ है। यही नहीं, पूर्व मंत्री व विधायक के प्रतिनिधि मेजर रामजी राजभर के फेसबुक एकाउंट पर भी मेरी हत्या करने का कमेंट किया जा रहा है।

वहीं विधायक ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि उनके उपर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद है। ऐसी बात थी तो पहले तहरीर क्यों नहीं दी। भाजपा के लोग बौखलाए हुए हैं। कहा कि पूरे प्रदेश में जितने भी अल्पसंख्यक,  पिछड़े व दलित समुदाय के लोगों पर अत्याचार हुए उसमे 90 फीसद सामान्य वर्ग के लोगों द्वारा किया जा रहा है।

दरअसल, ओम प्रकाश ने 15 मई को कोतवाली में तहरीर दिया था कि 14 मई को उनके मोबाइल फोन पर किसी ने जान से मारने की धमकी और गालियां दी ईं।  उनकी तहरीर पर पुलिस ने बीते शनिवार की देर रात अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पड़ताल में मोबाइल कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर कुसुम निवासी सुनील कुमार पांडेय का निकला। पुलिस ने सोमवार की सुबह महड़ौर चट्टी से उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ सुनील का कहना है कि मैंने कोई धमकी नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.