Move to Jagran APP

बलिया में पत्नी के सामने पति की गोली मारकर हत्या, पत्नी और बेटी संग डॉक्टर के पास गए थे दवा लेने

सोमवार को अपराहृन बेखौफ बदमाशों ने सरेआम पत्नी व बेटी के साथ एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां दवा लेने आए शिवजी यादव (50 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 08:37 PM (IST)
बलिया में पत्नी के सामने पति की गोली मारकर हत्या, पत्नी और बेटी संग डॉक्टर के पास गए थे दवा लेने
बलिया में पत्नी के सामने पति की गोली मारकर हत्या, पत्नी और बेटी संग डॉक्टर के पास गए थे दवा लेने

बलिया, जेएनएन। सोमवार को अपराहृन बेखौफ बदमाशों ने सरेआम पत्नी व बेटी के साथ एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां दवा लेने आए शिवजी यादव (50 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। थाना क्षेत्र के जवहीं दियर में हुई वारदात से मौके पर ही शिवजी की मौत हो गई। इससे पूरे गांव में दहशत फैल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए परिवार वालों से बात की। वहीं पुलिस टीम ने हमलावरों की तलाश में छापेमारी की। बैरिया तहसील परिसर के पास चंदन सिंह  पुत्र चंद्र भूषण  सिंह  निवासी पश्चिम टोला थाना बैरिया को सोमवार की सुबह गोली मारे जाने की घटना में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। वहीं देर शाम  पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मातहतों को बदमाशों की गिरफ्तारी के  सख्त निर्देश दिए।

loksabha election banner

जवहीं दियर निवासी शिवजी यादव अपनी बीमार पत्नी राज मुन्नी देवी का इलाज कराने के लिए  बड़ी बेटी के साथ गांव के ही शराब भट्ठी के पास स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां गए थे। इसी बीच पहले से घात लगाकर छिपे बदमाशों ने अचानक उन्हें घेर लिया। जब तक उनके साथ रही पत्नी व बेटी कुछ समझ पाती बदमाशों ने शिवजी को गोली मार दी। इससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगे और कुछ ही पल में दम तोड़ दिया। इस वारदात से गांव में दहशत फैल गई।

आसपास की दुकानें बंद होने के साथ ही लोग अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। दहशत का माहौल इस कदर था कि पत्नी व बेटी के रोने और चिल्लाने पर भी गांव का कोई भी व्यक्ति इनकी मदद के लिए नहीं पहुंचा। दोनों शव के पास बैठक कर रोती रहीं। खबर पाते ही थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय तत्काल मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों से घटना के बाबत पुलिस ने जानकारी हासिल ली। पुलिस अधीक्षक ने मौके का निरीक्षण किया। साथ ही परिवार वालों से आवश्यक जानकारी लेने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमों को रवाना कर दिया। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने कुछ स्थानों पर छापेमारी कर वाहनों की जांच की किंतु हमलावरों को पता नहीं चल सका।  शिवजी को बदमाशों ने गोली क्यों मारी, इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है।

बैरिया तहसील परिसर के पास चंदन सिंह  पुत्र चंद्र भूषण  सिंह  निवासी पश्चिम टोला थाना बैरिया को सोमवार की सुबह गोली मारे जाने की घटना में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। वहीं देर शाम  पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मातहतों को बदमाशों की गिरफ्तारी के  सख्त निर्देश दिए। भूमि विवाद के मामले में सुनवाई के लिए तहसीलदार कार्यालय जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने चंदन  सिंह  को गोली मार दी। इनकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराण्सी के लिए रेफर कर दिया।

डॉक्टर लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बैरिया के फील्ड की जमीन कुछ लोगों द्वारा विवादास्पद तरीके से रजिस्ट्री करा ली गई है। इसी विवाद में सुनवाई के लिए वह बाइक से  विद्यालय की प्रबंधक शकुंतला देवी के पुत्र ज्ञान प्रकाश  सिंह  के साथ तहसील जा रहे थे। इसी बीच तहसील के पास ही पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर गिर गए। घटना के बाद बदमाश भागने में सफल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.