Move to Jagran APP

मम्मी ब्लाक प्रमुख, हम बीडीसी और पापा लड़ेंगे विधायक का चुनाव, विजय मिश्र के पुत्र का आॅडियो वायरल

विधायक विजय मिश्र और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर आॅडियाे और वीडियो का बाढ़ आ गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 04:42 PM (IST)
मम्मी ब्लाक प्रमुख, हम बीडीसी और पापा लड़ेंगे विधायक का चुनाव, विजय मिश्र के पुत्र का आॅडियो वायरल
मम्मी ब्लाक प्रमुख, हम बीडीसी और पापा लड़ेंगे विधायक का चुनाव, विजय मिश्र के पुत्र का आॅडियो वायरल

भदोही, जेएनएन। विधायक विजय मिश्र और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर आॅडियाे और वीडियो का बाढ़ आ गया है। कभी विजय मिश्रा तो कभी शिकायतकर्ता कृष्णमोहन तिवारी की मां सुशीला का वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। सोशल साइट पर आ रहे आडियो और वीडियो से इस बात की पुष्टि आसानी से की जा सकती है कि आमने-सामने होने के पहले से ही एक दूसरे को घेरने की योजना तैयार की गई थी।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर एक ब्लाक प्रमुख के लड़के और उसके मित्र से हुई का आडियो सामने आया है। ब्लाक प्रमुख के पुत्र ने कहा है कि उसकी मम्मी ब्लाक प्रमुख और हम बीडीसी तो पापा ज्ञानपुर से विधायकी लड़ेंगे। पापा का मुड जिला पंचायती चुनाव लडऩे का था लेकिन इस चुनाव में 30 करोड़ खर्च होगा इसलिए इरादा बदल दिया गया है। विधायक विजय मिश्र भी विधानसभा से चुनाव लड़े तो उनके सामने भी पापा ताल ठोंकगे। यह तो बानगी भर है इसके अलावा भी कथित आडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। विधायक विजय मिश्रा के अलावा उनकी पुत्री रीमा मिश्रा, शिकायतकर्ता कृष्णमोहन और उनकी मां सुशीला का भी वीडियो शेयर हो रहे हैं। दोनों पक्ष के समर्थक अपना- अपना कमेंट लिखने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक आडियो तो ऐसा फैल रहा है जिसमें यह कहा जा रहा है कि जेल में निरुद्ध शातिर अपराधी दिलीप मिश्रा बदला लेगा और विजय मिश्र को करारा जवाब देंगे। स्थिति चाहे हो हो लेकिन आडियो और वीडियो सुनकर लोग इसे सियासी दांव बता रहे हैं। हिरासत में लिए गए तीन लोग लापता

आगर मालवा में विधायक विजय मिश्र के साथ हिरासत में लिए गए तीन अन्य लोग लापता हैं। पुलिस ने तीनों को सीजेएम कोर्ट मे पेश नहीं किया। इसके साथ ही 3.47 लाख रुपये और लग्जरी वाहन सहित विधायक का पिस्टल गायब है। विधायक के अधिवक्ता हंसाराम शुक्ला ने आरोप लगाया कि आगर मलावा में विधायक के साथ गुलाब शंकर मिश्र, गोङ्क्षवदा पांडेय और रोहित दुबे को पेश किया गया था। कोर्ट के आदेश से उनका भी रिमांड बना है। हिरासत के समय इनोवा यूपी-70 डीआर 6030 वाहन भी बरामद किया गया था। नियमानुसार पुलिस को तीनों लोगों के साथ बरामद वाहन को भी सीजेएम कोर्ट में पेश करना चाहिए। साथ ही विधायक का लाइसेंसी पिस्टल भी गायब कर दिया गया है। हालांकि देर शाम पुलिस ने तीनों को गोपीगंज कोतवाली में हिरासत में रखकर कार्रवाई में जुटी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.