Move to Jagran APP

संपत्ति के लालच में मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही कलेजे के टुकड़े का रेत डाला गला

भेलूपुर थाना क्षेत्र के जक्खा बजरडीहा इलाके में रहने वाली शांति देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 10 वर्षीय बेटे गौरव बिंद की हत्या कर शव पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 06:38 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 06:38 PM (IST)
संपत्ति के लालच में मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही कलेजे के टुकड़े का रेत डाला गला
संपत्ति के लालच में मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही कलेजे के टुकड़े का रेत डाला गला

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थाना क्षेत्र के जक्खा बजरडीहा इलाके में रहने वाली शांति देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 10 वर्षीय बेटे गौरव बिंद की हत्या कर शव पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। शक से बचने के लिए दोनों ने भेलूपुर थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस घटना का पर्दाफाश शुक्रवार दोपहर में भेलूपुर थाने पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने करते हुए मीडिया कर्मियों के सामने मां और उसके प्रेमी को पेश किया।

loksabha election banner

एसपी सिटी ने बताया कि जक्खा के रहने वाले भरत बिंद की मौत कुछ साल पहले हो गई थी। भरत ने अपने बेटे गौरव के नाम जख्खा में मकान खरीद लिया था। पति की मौत के बाद शांति का खरौझा इलिया चन्दौली के रहने वाले विकास मोदनवाल से प्रेम हो गया। इस बीच प्रेम संबंध में बाधक और मकान अपने नाम कराने के लिए प्रेमी संग मिलकर शांति ने बेटे की हत्या करा दी। एसपी सिटी के अनुसार प्लानिंग के अनुसार शांति के कहने पर और विकास सायकिल से गौरव को लेकर अखरी घटना स्थल पर पहुंचा। शांति पीछे से पहुंची जहां चाकू से अपने हाथों गौरव की गला रेत हत्याकर दी। इसके बाद दोनों ने मिलकर ईट से गौरव का चेहरा कूंच दिया और शव को पानी भरे गढ्ढे में फेंक दिया।

शुक्रवार को मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि मंडुवाडीह हनुमान मंदिर के पास एक आदमी और औरत गौरव हत्या कांड के बाबत बातचीत कर कहीं भागने की फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस उप निरीक्षक अजय प्रताप यादव, वेद प्रकाश यादव, अजय मिश्रा, धनन्जय यादव ने सिपाहियों के साथ घेराबंदी कर दोनों को धर दबोचा। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू और खून से सनी ईंट आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया।

शांति को हो रहा पछतावा

पुलिस की गिरफ्तार में आने के बाद शांति को अपने किये हुए पर पछतावा हो रहा था। शांति को खुद विशवास नहीं हो रहा था कि वह अपने कलेजे के टुकड़े को ऐसे मौत की घाट उतार देगी। वहीं दूसरी तरफ गौरव की हत्या के आरोप में शांति पकड़े जाने के बाद पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.