Move to Jagran APP

भदोही में किशोरी संग दुष्कर्म का वीडियो हुआ वायरल, समझौता कराने में जुटी पुलिस

दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस समझौता कराने में जुटी हुई है इसी में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 02:27 PM (IST)
भदोही में किशोरी संग दुष्कर्म का वीडियो हुआ वायरल, समझौता कराने में जुटी पुलिस
भदोही में किशोरी संग दुष्कर्म का वीडियो हुआ वायरल, समझौता कराने में जुटी पुलिस

भदोही, जेएनएन। चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस समझौता कराने में जुटी हुई है। इसी में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुकदमा दर्ज किए पांच दिन बीत गए लेकिन पुलिस अभी तक पीड़िता का कोर्ट में बयान भी दर्ज नहीं करा सकी है। पीडित पक्ष की ओर से बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के बजाए समझौता का दबाव बनाने के लिए पीड़िता का बयान दर्ज नहीं कराई है। हालांकि प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश राय का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा चुका है बयान के लिए पीड़िता को कोर्ट भेजा जा रहा है।

loksabha election banner

क्षेत्र के एक गांव में दो सगे भाई दो अलग-अलग किशोरियों को अपने झांसे में लेकर काफी दिनों से दुष्कर्म करते रहे। इसी बीच एक भाई ने दुष्कर्म करते हुए वीडियो वायरल कर दिया। एक मामले में पांच और दूसरे मामले में छह अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया गया था। धीरे-धीरे एक सप्ताह बीत गया लेकिन आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले को निपटाने के लिए कोर्ट में बयान दर्ज नहीं करा रही है। आरोपित बहुत ही दबंग हैं, पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के बजाए संरक्षण दे रही है।

बालिका के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज : सोनभद्र में दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक छह वर्षीय बालिका के साथ मंगलवार की रात एक किशोर ने दुष्कर्म किया। बुधवार को पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस बालिका को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा है। इसके साथ ही आरोपित की धरपकड़ के लिए पुलिस दे दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.