Move to Jagran APP

कावरियों की टी-शर्ट पर 'बम-बम' कर रहे मोदी-योगी

वाराणसी के सांसद व पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी कांवरियों की टीशर्ट पर सावन माह में छा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 03:01 PM (IST)
कावरियों की टी-शर्ट पर 'बम-बम' कर रहे मोदी-योगी
कावरियों की टी-शर्ट पर 'बम-बम' कर रहे मोदी-योगी

सौरभ चक्रवर्ती, वाराणसी : देश के द्वादश ज्योर्तिलिंगों में एक काशी विश्वनाथ दरबार में आस्थावानों का जमघट सिर्फ सावन के सोमवार को ही नहीं बल्कि हर दिन लग रहा है। देश भर से पहुंचने वाले कावरियों की खासी भीड़ है। मगर इस बार का सावन काफी खास भी है वो भी पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में। दरअसल कांवरियों की भगवा टी-शर्ट पर इस बार मोदी-योगी भी नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

सावन के मूड और मिजाज के अनुसार हर तरह का परिधान बाजार में उपलब्ध है। इसमें सबसे अधिक चर्चा इन दिनों मोदी-योगी वाली टी-शर्ट की है। कांवरिये इसे काफी पसंद कर रहे हैं। लिहाजा, काशी के सासद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चारों ओर छा गए हैं। इन टी-शर्ट को पहने बम-बम भोले का जयकारा लगाते शिव भक्तों का हुजूम जिधर से निकल रहा है, वहा लोगों की निगाहें टिक जा रही हैं।

वाराणसी में ठेले पर मिलने वाले कावरियों के कपडों से लेकर बड़ी व थोक कारोबारियों के बीच भी इस ड्रेस को लेकर खासा उत्साह है। एक ओर कावरियों का उत्साह है तो दूसरे ओर काशी के सासद मोदी का क्रेज। लिहाजा कारोबारी भी इस नए प्रयोग को सावन माह के दौरान भुनाने पर लगे हैं।

वाराणसी के अलावा इलाहाबाद में भी बाजार सज गए हैं। दुकानदारों ने भी मोदी और योगी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए खासी तैयारी की है। इस बार जो भगवा टी-शर्ट की रेंज मार्केट में उतारी गई है, उसमें सबसे आकर्षक है मोदी और योगी के फोटो के साथ भगवान शकर की तस्वीर वाली टी-शर्ट। इसकी कांवरियों में काफी माग है। कारोबारी संजय केशरी और प्रभु जायसवाल ने बताया कि युवा कावरियों को ये टी-शर्ट खूब भा रही हैं। कीमत भी कोई ज्यादा नहीं है। थोक में 150 से 175 रुपये के बीच दुकानों पर उपलब्ध हैं। हालत यह है कि पहले चरण में स्टॉक कम पड़ गया। खास बात यह है कि सारी टीशर्ट कोलकाता से बनकर बिक्री के लिए काशी और उत्तर प्रदेश के अन्य शहरों में आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.