गाजीपुर, जागरण संवाददाता। भुड़कुड़ा कोतवाली के बुढ़ानपुर हथियाराम के बीच पंम्पिग सेट के पास में बाइक से घर लौटते समय अभिमन्यू यादव (32) की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। गंभीर हाल में उसका वाराणसी में इलाज चल रहा है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही मामले में पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस ने बताया कि अभिमन्यु भुड़कुड़ा स्थित इंडेन गैस एजेंसी पर काम करता है। वापस जाते समय पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। वहीं बाइक की गति धीमी होते ही तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली लगते ही बदमाश वहां से भाग निकले। एक गोली सिर में और दूसरी कंधे के पास लगी। इसकी सूचना लहूलुहान हाल में अभिमन्यु ने अपने घर वालों के साथ ही अपने साथ में काम कर रहे साथियों को दी। वारदात की जानकारी होने के बाद परिजनों और पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन घायल कों अस्‍पताल में भर्ती कराने के साथ ही विधिक कार्रवाई भी शुरू कर दी गई। 

सूचना पर कोतवाल शिवप्रताप वर्मा हमराहियों के साथ पहुंचे। घटनास्थल पर कारतूस के खोखे भी मिले। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज कराने के बाद उसे रेफर कर दिया। कोतवाल ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने रात में ही वारदात की जानकारी होने के बाद अपने सूत्रों और टीम को लगाकर संबंधित रूट पर वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश भी करने की कोशिश की लेकिन कोई भी पकड़ में नहीं आ सका। हालांकि, काफी प्रयास के बाद दो आरोपित लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि पीड़‍ित से पूछताछ के अनुसार ही आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ करने के बाद ही संबंधित मामले में पूछताछ के बाद अन्‍य लोगों की संलिप्‍तता उजागर होगी। 

Edited By: Abhishek Sharma