जौनपुर, जागरण संवाददाता। खुटहन के मरहट नहर पुलिया के पास शनिवार को बाइक सवार दंपती को ओवरटेक कर नकाबपोश दो बदमाश तमंचे के बल पर नकदी सहित एक लाख से अधिक की कीमत का जेवरात लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की अगल- बगल तलाश के बाद खेतासराय थाना व शाहगंज थाने को सूचित किया, लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। पीड़िता के पति ने थाने में दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दिया है। वारदात की बाबत जौनपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा गांव निवासी कमलेश गुप्ता खुटहन कस्बा निवासी व्‍यापारी लालबहादुर मद्धेशिया के दामाद हैं। वह दो दिन पूर्व अपनी पत्नी किरन को लेकर ससुराल आए थे। जहां से शनिवार की दोपहर बाइक से अपनी पत्नी को लेकर वापस घर जा रहे थे। उक्त नहर के पास सुनसान स्थल पर पीछे से आये बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। रोने के बाद बदमाशों ने दोनों को लूट लिया। पुलिस के अनुसार पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्‍द ही मामले में कोई सूत्र सामने आएगा और इस बाबत कार्रवाई की जाएगी।  

आरोप है कि एक बदमाश ने उनपर असलहा तान दिया, दूसरे ने किरन के गले से मंगलसूत्र व सोने की चेन छीन लिया। जाते जाते बदमाश कमलेश के जेब में रखा पर्स और गले की चेन लूटकर लवायन गांव की तरफ फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर संतोष शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना वास्तविक हुई तो दोषियो को अति शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं पुलिस स्‍थानीय लोगों से पूछताछ के अलावा सूत्रों की भी पड़ताल कर रही है। 

Edited By: Abhishek Sharma