Move to Jagran APP

योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, बंगले में तोडफ़ोड़ नहीं कर सकते अखिलेश

ओमप्रकाश राजभर ने सरकारी बंगले के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का बचाव किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 02:04 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 03:49 PM (IST)
योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, बंगले में तोडफ़ोड़ नहीं कर सकते अखिलेश
योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, बंगले में तोडफ़ोड़ नहीं कर सकते अखिलेश

वाराणसी (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सरकारी बंगला छोडऩे के दौरान उसमें तोडफ़ोड़ करने को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सरकार भले ही जांच करा रही है, लेकिन मंत्री ओमप्रकाश राजभर इस मामले में अखिलेश यादव का हाथ होने से इन्कार कर रहे हैं। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में पिछड़ा वर्ग तथा विकलांग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने साफ कहा कि अखिलेश यादव सरकारी बंगला में तोडफ़ोड़ नहीं कर सकते हैं।

loksabha election banner

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष तथा गाजीपुर के जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक ओम प्रकाश राजभर आज जयपुर से तीन दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचे। अखिलेश यादव के बंगले के विवाद पर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने इस विवाद को अखिलेश यादव को बदनाम करने की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि चाहें कोई भी नेता हो, अखिलेश हों या फिर खुद वो, बंगला खाली करते समय ऐसी हरकत नहीं करेगा। उन्होंने सीएम के ओएसडी और प्रमुख सचिव का नाम इस विवाद में आने के मुद्दे पर कहा कि यह मामला अब पूर्व सीएम और वर्तमान सीएम का है, वे ही इसकी सच्चाई बता सकते हैं। मीडिया के अखिलेश यादव के बंगला में तोडफ़ोड़ के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा इस बात में सच्चाई नहीं है कि अखिलेश यादव ने सरकारी बंगला, चार विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ में तोडफ़ोड़ की है। ओमप्रकाश राजभर ने सरकारी बंगले के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का बचाव किया।

 

उन्होंने कहा कि बंगले में तोडफ़ोड़ का आरोप अखिलेश यादव को बदनाम करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर बंगला खाली करता है तो वह ऐसा नहीं करेगा। यह साजिश के तहत अखिलेश यादव को बदनाम करने की बड़ी साजिश हो सकती है। उन्होंने कहा कि हो सकता है अखिलेश यादव को बदनाम करने की साजिश किसी ने रची हो। यह मामला तो पूर्व तथा वर्तमान मुख्यमंत्री के बीच का है। सच्चाई वही बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश हों या फिर मैं खुद बंगला खाली करते समय ऐसी हरकत कोई नहीं करेगा।

इससे पहले भी राजभर को लेकर अखिलेश यादव भी कह चुके है कि वह बड़े नेता हैं, लेकिन गलत जगह पर हैं। उन्हें गठबंधन में आ जाना चाहिए। राजभर ने कहा कि कहीं गलत हो रहा है तो अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना भारतीय समाज पार्टी का कर्तव्य है। किसी का भी शोषण होगा तो आवाज उठाता रहूंगा। मुझे कोई रोक नहीं सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.