Move to Jagran APP

मऊ में पांच साल की मासूम संग युवक ने खेत में किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी

मामला सरयू नदी के तलहटी में बसे एक गांव का है। पुलिस के अनुसार 27 सितंबर की दोपहर में दरवाजे पर खेल रही पांच वर्षीय अबोध के साथ गांव के युवक द्वारा दुष्कर्म करने और शोर मचाने पर हत्या करने का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 09:38 AM (IST)
एक पांच साल की मासूम के साथ दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है।

मऊ, जागरण संवाददाता। मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर एक पांच साल की मासूम के साथ दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम संग दुष्‍कर्म की इस घटना की जानकारी होने के बाद आनन फानन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार आरोपित की शिनाख्‍त हो चुकी है। उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्‍द ही आरोपित पुलिस के हत्‍थे चढ़ जाएगा।  

loksabha election banner

पूरा मामला मधुबन थाना क्षेत्र के देवारा स्थित सरयू नदी के तलहटी में बसे एक गांव का है। पुलिस के अनुसार 27 सितंबर की दोपहर में दरवाजे पर खेल रही पांच वर्षीय अबोध के साथ गांव के युवक द्वारा दुष्कर्म करने और शोर मचाने पर हत्या करने का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दुष्‍कर्म की जानकारी होने के बाद परिजनों के पैरों तले मानो जमीन खिसक गई। इस मामले में पुलिस आरोपित के विरुद्ध संबंधित धारा में नामजद मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

क्षेत्र के देवारा स्थित एक गांव में काफी समय से बाढ़ की समस्या से उबरने के बाद अपने जीविकोपार्जन के लिए दंपती सोमवार की दोपहर अपने काम में जुटे हुए थे। इस दौरान उनकी दो अबोध पुत्रियां अपने दरवाजे पर खेल रही थीं। इसी दौरान गांव का युवक पांच वर्षीया अबोध बालिका को लालच देकर गन्ने के खेत में लेकर चला गया। और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इस दौरान बालिका ने जब शोर मचाया तो वह उसके हत्या करने के प्रयास में जुट गया। आवाज सुनकर तब तक वहीं ग्रामीण भी भागते हुए पहुंच गए तो आरोपित युवक लोगों का आक्रोश देखकर भाग खड़ा हुआ। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने अबोध को चिकित्सकीय परिक्षण के लिए भेजकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार इस मामले में शीघ्र जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.