Move to Jagran APP

लिव इन रिलेशन में रहने वाले पुरुष व महिला की गला काटकर हत्या, Mirzapur news

नार घाट दलित बस्ती में मारवाड़ी के पुश्तैनी मकान में संगीता व उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे सुनील अग्रवाल की देर रात गला काटकर हत्या कर दी गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 10:27 AM (IST)
लिव इन रिलेशन में रहने वाले पुरुष व महिला की गला काटकर हत्या, Mirzapur news
लिव इन रिलेशन में रहने वाले पुरुष व महिला की गला काटकर हत्या, Mirzapur news

मीरजापुर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के नारघाट मोहल्ला निवासी एक प्रेमी जोड़े की बुधवार की देर रात कूचकर हत्या करने के बाद घर में लाखों की लूटपाट की खबर लगते ही शहर में सनसनी फैल गई। सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की खबर लगते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो खून से लथपथ दोनों के शव जमीन पर पड़ा मिला। डबल मर्डर होने की जानकारी होते ही एसपी अवधेश पांडेय भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच की। घटना को लेकर दिनभर चर्चा होती रही।
मृतका संगीता 2009 में पति गणेश शांतुवाला निवासी धुंधी कटरा से तलाक होने के बाद अपने माता-पिता के नारघाट स्थित दलित बस्ती के पुश्तैनी मकान में रहने लगी। करीब दो साल बाद उसकी जान पहचान नगर के इमामबाड़ा निवासी सुनील कुमार मोदनवाल से हो गई। दोनों में नजदीकी अधिक बढऩे पर सुनील संगीता के घर आकर रहने लगा। संगीता चुनरी बनाने के साथ नई आलमारी बनवाने का भी बिजनेस करती थी। यहीं नहीं, अपने घर में जनरल स्टोर की दुकान भी खोली हुई थी। दोनों का जीवन अच्छे से चल रहा था।
 

loksabha election banner

मोहल्लेवासियों के अनुसार बुधवार की रात दस बजे तक संगीता को देखा गया था। इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। सुबह पांच बजे उसका दरवाजा नहीं खुला तो सभी ने सोचा कि सो रही होगी। सात बजने के बाद भी दरवाजा बंद रहा तो लोगों को आशंका हुई। देखते ही देखते सुबह के दस बज गए फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने इसकी सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दे दी। जानकारी होते ही शहर कोतवाल राजकुमार ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़वाकर अंदर गए तो देखा कि संगीता की शव बेडरूम के दरवाजे के पास जबकि सुनील का शव कमरे के कोने में खून से सना हुआ पड़ा था। बदमाशों ने दोनों के सिर जमीन पटक कर कूच दिया गया था। हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पूरे कमरे को खंगालते हुए आलमारी का लाकर तोड़कर उसमें रखे सारे सामान, जेवरात तथा नगदी लूट ले गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.