Move to Jagran APP

मालिक से न जीत पाए तो खच्‍चर को मार डाला, पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया

खच्‍चर के मालिक से कुछ लोगों का विवाद हो रहा था माना जा रहा है कि उन्‍हीं लोगों ने खच्‍चर के मालिक से न जीत पाने की वजह से खच्‍चर को मारकर अपनी खुन्‍नस निकाली है। इस वारदात की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 01:55 PM (IST)
मालिक से न जीत पाए तो खच्‍चर को मार डाला, पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया
खच्‍चर को लोगों द्वारा मार डालने की घटना सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासन के होश उड़ गए हैं।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। जिले में बाबा दरबार के करीब किस समय खच्‍चर को लोगों द्वारा मार डालने की घटना सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासन के होश उड़ गए हैं। मामला मान महल के मुख्य द्वार के बाहर की है। जहां पर खच्‍चर की मौत होने के बाद जांच पड़ताल के बाद दो लोग हिरासत में ले लिए गए। स्‍थानीय लोगों के अनुसार खच्‍चर के मालिक से कुछ लोगों का विवाद हो रहा था, माना जा रहा है कि उन्‍हीं लोगों ने खच्‍चर के मालिक से न जीत पाने की वजह से खच्‍चर को मारकर अपनी खुन्‍नस निकाली है। इस वारदात की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। 

loksabha election banner

खच्‍चर की हत्‍या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। इसके बाद पूछताछ कर मामले की पड़ताल की जा रही है। वहीं क्षेत्र में खच्‍चर की मौत को लेकर स्थानीयों का कहना है कि रात्रि करीब 1:30 बजे कुछ शराबियों को पटरा से मारने की जानकारी आई थी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि खच्‍चर की ठंड से मौत हुई है। वहीं दूसरी ओर मान महल के गार्ड ने कहा कि ऐसा सुना कि कुछ लोग खच्‍चर मालिक से लड़ रहे थे। वह मौके पर विवाद के बाद अपना खच्‍चर छोड़ कर चला गया था।

मालिक से न जीत पाने और बदला लेने की नीयत से उसके साथियों ने रात में ही खच्‍चर को मार डाला। इस पूरे प्रकरण को ले कर पुलिस ने कहा कि मान महल के द्वार पर लगे सीसीटीवी देखने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुचेंगे। रविवार की दोपहर तक खच्‍चर मान महल द्वार पर ही पड़ा रहा। इस बाबत संबंधित अधिकारियों को सूचित भी किया गया है लेकिन मृत खच्‍चर उठाया नहीं गया। देश विदेश के लोग मान महल देखने आते है कई बार मान महल के कर्मचारियों ने संबंधित अधिकारियों को सूचित किया पर 24 घंटे से मृत खच्‍चर पड़ा है जिससे आने जने में परेशानी हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.