Move to Jagran APP

बोले डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य, झूठ की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं राहुल गांधी

डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल झूठ की आटोमैटिक मशीन लाये हैं, जिसमे राफेल डालकर पीएम की कुर्सी निकालना चाहते थे पर उसमें राफेल डालने पर जीजा निकल रहे हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 11:44 AM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 11:44 AM (IST)
बोले डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य, झूठ की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं राहुल गांधी

वाराणसी (जेएनएन) । दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी झूठ की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं, जिसमे वो राफेल डालकर प्रधानमंत्री की कुर्सी निकालना चाहते थे पर उसमें राफेल डालने पर उनके जीजा निकल रहे हैं।

loksabha election banner

वहीं केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीएम मोदी सवा सौ करोड़ जनता के हृदय सम्राट हैं। पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछलेंगे उससे ज्यादा कमल खिलेगा। राहुल गांधी द्वारा जेपीसी की मांग पर कहा कि राहुल गांधी पहले एक मशीन लाये थे जिसमे एक तरफ से आलू डालो तो दूसरी तरफ से सोना निकलता था। अब वो एक और मशीन ले आये एक तरफ से राफेल डालोगे तो दूसरी तरफ से प्रधानमंत्री की कुर्सी निकलेगी। प्रधानमंत्री की कुर्सी तो नहीं निकली हां उनके जीजा जरूर निकल रहे हैं।

डिप्टी सीएम अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में मौजूद हैं। बोले कि देश का बच्चा बच्चा जानता है और मानता भी है कि सांसद और भारत के प्रधानमंत्री संसार के सबसे शक्तिशाली नेता के रूप में जिन्हे दुनिया मानती है उन पर सभी का विश्वास है। सब जानते हैं भ्रष्टाचार करना, घोटाले करना और बेईमानी करना ये कांग्रेस का इतिहास रहा है इसलिए जनता उन्हें इतिहास के पन्नों में दर्ज करने जा रही है।

कांग्रेस द्वारा राफेल डील पर जेपीसी की मांग पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस की हर मांग को स्वीकार की जाए ज़रूरी नहीं है, लेकिन देश के हित में जो भी कार्य होगा वह हमारी सरकार करेगी। वहीं मध्य प्रदेश मे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के एक वीडियो वायरल होने पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि देश की जनता इसका जवाब कमल का फूल खिलाकर देगी और मध्य प्रदेश सहित छत्तीसगढ़, राजस्थान में भाजपा की फिर से सरकार बनेगी। मिजोरम और तेलंगाना में भाजपा एक बहुत बड़ी ताकत बनकर उभरेगी। राहुल गांधी अपनी झूठ बोलने की मशीन चलाते रहे कमल खिलता रहेगा।

25 नवम्बर को विश्व हिन्दू परिषद् के अयोध्या में धर्म संसद पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद् हमेशा से श्रीराम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण आंदोलन का कार्य किया है। अगर राम भक्तों का एकत्रीकरण विश्व हिन्दू परिषद् राम जन्म भूमि पर कर रहा है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है।

वहीं राम मंदिर निर्माण पर प्राइवेट मेम्‍बर बिल पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जब यह होगा तो उन लोगों की पोल खुल जाएगी जो लोग मंदिर निर्माण नहीं चाहते हैं। विरोधी हमेशा ये कहते हैं कि मंदिर वहीँ बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे ऐसा भाजपा के लिए कहते हैं तो अब मै ये कहता हूं कि तारीख विरोधी ही बताएंगे। जो राममंदिर निर्माण के विरोधी हैं वही तारीख़ बताएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.