Move to Jagran APP

पीएम के संसदीय कार्यालय में नगर विकास मंत्री ने की जनसुनवाई Varanasi News

पीएम नरेंद्र मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय में सोमवार को जनसुनवाई के लिए शहर उत्तरी विधायक रविन्द्र जायसवाल पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 10:58 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 11:36 AM (IST)
पीएम के संसदीय कार्यालय में नगर विकास मंत्री ने की जनसुनवाई Varanasi News
पीएम के संसदीय कार्यालय में नगर विकास मंत्री ने की जनसुनवाई Varanasi News

वाराणसी, जेएनएन। पीएम नरेंद्र मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय में सोमवार की सुबह जनसुनवाई के लिए शहर उत्तरी विधायक रविन्द्र जायसवाल पहुंचे। वहीं पीएम के संसदीय कार्यालय में जिले के प्रभारी मंत्री व नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना भी सुबह 11 बजे के बाद जनसुनवाई करने पहुंचे। इस दौरान दूर दराज से लोग जनसुनवाई में शामिल होने पहुंचे और अपनी समस्‍याएं मंत्री के समक्ष रखी।

loksabha election banner

केंद्र में भाजपा की दूसरी बार सरकार बनने के बाद पहली बार प्रभारी मंत्री नगर में जनसुनवाई के माध्‍यम से जनता से रूबरू होंगे। भीषण गर्मी में पेयजल सम्बन्धी समस्याओं की भरमार के कारण यह जनसुनवाई महत्वपूर्ण होगी। हालांकि कार्यालय में प्रभारी मंत्री का इंतजार हाे रहा है, इससे पूर्व शहर उत्तरी के विधायक रवींद्र जायसवाल ने जनसुनवाई कर लोगाें की समस्‍या के बारे में जानकारी। पहला मामला जल की अनापूर्ति का आया। बीएचयू में सर सुंदर लाल अस्पताल के सर्जन व राजेन्द्र बिहार कालोनी निवासी डॉक्टर एके खन्ना जल अनापूर्ति की समस्या लेकर विधायक के पास आये। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.