Move to Jagran APP

'भले ही गठबंधन की सरकार…', UP में मतदाताओं को अतरंगी अंदाज में धन्यवाद करेगी I.N.D.I.A.; तैयारी में जुटे पदाधिकारी

लोकसभा चुनाव के दौरान अधिक से अधिक लोगों की ओर से मतदान करने को लेकर आइएनडीआइए घटक दल मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए धन्यवाद यात्रा निकालेगी। पदाधिकारी इस यात्रा की तैयारी में जुट गए हैं। यात्रा का मुख्य उद्देश्य आइएनडीआइए पर प्यार बरसाने वाली जनता को धन्यवाद देना व दिल में बसाना है। यह बताना है कि भले ही गठबंधन की सरकार नहीं बनी लेकिन...

By vikas ojha Edited By: Riya Pandey Sun, 09 Jun 2024 03:14 PM (IST)
'भले ही गठबंधन की सरकार…', UP में मतदाताओं को अतरंगी अंदाज में धन्यवाद करेगी I.N.D.I.A.; तैयारी में जुटे पदाधिकारी
UP में मतदाताओं को अतरंगी अंदाज में धन्यवाद करेगी I.N.D.I.A.

जागरण संवाददाता, वाराणसी। लोकसभा चुनाव के दौरान अधिक से अधिक लोगों की ओर से मतदान करने को लेकर आइएनडीआइए घटक दल मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए धन्यवाद यात्रा निकालेगी। पदाधिकारी इस यात्रा की तैयारी में जुट गए हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि प्रदेश में यह धन्यवाद यात्रा 11 जून से शुरू होगी और 15 जून तक चलेगी। इसमें आइएनडीआइए घटक दल के सभी लोग शामिल होंगे। यह यात्रा बहुत सरल होगी। जीतने या हारने वाले सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में लोगों के घर-घर जाकर धन्यवाद देंगे।

यात्रा का यह है उद्देश्य

यात्रा का मुख्य उद्देश्य आइएनडीआइए पर प्यार बरसाने वाली जनता को धन्यवाद देना व दिल में बसाना है। यह बताना है कि भले ही गठबंधन की सरकार नहीं बनी, लेकिन आपके लिए मेरा दरवाजा सदैव खुला रहेगा। आपकी आवाज हम किसी न किसी माध्यम से सदन तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे। वाराणसी में यह यात्रा 12 या 13 जून को निकालने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें- Kashi Vishwanath Mandir: बाबा विश्वनाथ के आंगन में बेगाने हो गए बनारसी, कांग्रेस पहले से कर रही यह डिमांड