Move to Jagran APP

गाजीपुर में दोस्तों से नदी पार करने की शर्त लगाना युवक को पड़ा भारी, उफनाई गोमती में समाया

गाजीपुर में खानपुर थाना क्षेत्र के अमेहता में गोमती नदी में साथियों के संग मछली पकड़ने आया युवक पानी में डूब गया। गोताखोरों के साथ स्थानीय पुलिस युवक की तलाश में लगी हुई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 05:56 PM (IST)
गाजीपुर में दोस्तों से नदी पार करने की शर्त लगाना युवक को पड़ा भारी, उफनाई गोमती में समाया
गाजीपुर में दोस्तों से नदी पार करने की शर्त लगाना युवक को पड़ा भारी, उफनाई गोमती में समाया

गाज़ीपुर, जेएनएन। खानपुर थाना क्षेत्र के अमेहता में गोमती नदी में साथियों के संग मछली पकड़ने आया युवक पानी में डूब गया। गोताखोरों के साथ स्थानीय पुलिस युवक की तलाश में लगी हुई है। रोज की भांति सरवरपुर निवासी सत्रह वर्षीय शैलेंद्र राजभर अपने चार दोस्तों के साथ मछली पकड़ने अमेहता स्थित पंप कैनाल के घाट पर पहुंचा। अपनी कटिया पानी में डालकर अपने दोस्तों से नदी पार करने की शर्त लगा कूद पड़ा गोमती की उफनाई जलधारा में और आधे नदी में पहुंचकर उसकी सांसे उखड़ने लगीं।

loksabha election banner

किनारे बैठे दोस्तों को आवाज लगाते हुए गहरे पानी में समाने लगा। नदी किनारे बैठे उसके दोस्त मदद के लिए चिल्लाते रहे और शैलेन्द्र गोमती की लहरों में समा गया। सरवरपुर गांव में सूचना पहुचते ही पिता प्रहलाद और मां कमलावती गश खाकर गिर पड़े। दिल्ली में काम करने वाला शैलेंद्र अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था और लॉकडाउन में एक माह पूर्व ही घर आया था। आठ दिन पूर्व ही अपने बहन की शादी भी सम्पन्न कराया था।

घर से लापता वृद्ध का गड़ही में मिला शव

 घर से सोमवार की सायं शौच करने को निकले गाजीपुर के बरेसर थाना क्षेत्र के अमहट गांव निवासी पारस नाथ ङ्क्षसह (75) का शव मंगलवार की दोपहर गांव के बाहर गड़ही में मिला। लोग उनके डूबने की आशंका जता रहे हैं। सोमवार की शाम वह शौच के लिए घर से निकले लेकिन देर रात्रि तक नहीं लौटे। इससे ङ्क्षचतित परिजन उनकी खोजबीन शुरू किए लेकिन उनका कहीं अता-पता नहीं चला। मंगलवार को गड़ही की तरफ कुछ लोग गए तो उसमें एक शव उतराया हुआ मिला। ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला तो उनकी पहचान पारसनाथ ङ्क्षसह के रूप में हुई। यह देखते ही परिवार में रोना-धोना मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ बरेसर संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा की मौत कैसे हुई है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.