Move to Jagran APP

चंदौली में परिचारक ने सींचपाल पर लगाया छेड़खानी का आरोप, सदर कोतवाली में तहरीर दी

मुख्यालय स्थित सिंचाई विभाग कार्यालय में तैनात महिला परिचारक ने सींचपाल अरविंद सोनकर पर छेढ़खानी का आरोप लगाया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 05:17 PM (IST)
चंदौली में परिचारक ने सींचपाल पर लगाया छेड़खानी का आरोप, सदर कोतवाली में तहरीर दी

चंदौली, जेएनएन। मुख्यालय स्थित सिंचाई विभाग कार्यालय में तैनात महिला परिचारक ने सींचपाल अरविंद सोनकर पर छेढ़खानी का आरोप लगाया है। पीड़िता की ओर से शनिवार को सदर कोतवाली में तहरीर दी गई। पुलिस ने मेडिकल मुआयना कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार की दोपहर वह कार्यालय में बैठी थी। इस दौरान कार्यालय में अधिकारी नहीं थे। इसी बीच सिंचपाल अरविंद सोनकर पहुंचा। अचानक गालीगलौच करने लगा और घसीटते हुए कमरे में ले जाकर छेड़खानी की। हो-हल्ला मचाने के बाद वहां से भागा। वहीं किसी से भी घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने विभागीय अफसरों से आपबीती सुनाया। वहीं शनिवार को कोतवाली में तहरीर देकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया। इसके बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.