जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले में चंदचक क्षेत्र के एक इंटरकालेज में समुदाय विशेष के चार युवकों द्वारा एक किशोरी संग सामूहिक दुष्‍कर्म करने का मामला वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे कर आरोपित एक माह से मनमानी कर रहे थे। इस बाबत समुदाय विशेष के चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं वारदात उजागर होने के बाद एसपी सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

चंदवक क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित किशोरी संग पड़ोसी गांव के संप्रदाय विशेष के चार युवक एक महीने से एक इंटर कालेज में सामूहिक दुराचार कर रहे थे। दुष्कर्म की वीडियो बनाकर किसी को बताने पर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। इसी बीच वीडियो वायरल हुआ तो स्वजन के होश उड़ गए। गुरुवार को थाने में मुकदमा दर्ज हुआ तो एडिशनल एसपी डा. संजय कुमार, सीओ शुभम तोदी व एसओ संजय सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश देर ही है।

गांव निवासी दलित किशोरी को पड़ोसी गांव के संप्रदाय विशेष के चार दबंग युवक नवशाद, शेराज, नशीम व आशिक डरा-धमकाकर एक महीने पहले बंद चल रहे एक इंटर कालेज में ले गए। वहां सभी ने सामूहिक दुराचार किया तथा वीडियो बना लिया। फिर सभी आए दिन इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर किशोरी संग सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। बेबस किशोरी सबकुछ सहती रही। इसी दौरान युवकों में अनबन हुई तो दो दिन पूर्व एक ने वीडियो वायरल कर दिया। घटना की जानकारी स्वजनों को हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद एएसपी सिटी डा. संजय कुमार टीम संग इंटर कालेज में जांच को पहुंच गए। स्वजन की तहरीर पर चारों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया। एक आरोपी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन फरार हैं। एएसपी सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर एक आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Abhishek Sharma