सोनभद्र, जेएनएन। स्थानीय पुलिस प्रशासन एवं खनिज विभाग द्वारा कराए जा रहे ओवरलोड एवं डाला बग्घा नाला खनिज बैरियर से बिना परमिट की गाड़ियों को पास कराया जा रहा है। इससे राजस्व को भारी क्षति हो रही है। ओवरलोड वाहनों के चलने से सड़कें खराब हो जा रही हैं।

इसकी शिकायत करने के बाद भी पुलिस की तरफ से कार्रवाई करने के बजाए उल्टा कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही है। उक्त बातें राबर्ट्सगंज नगर स्थित एक होटल परिसर में रविवार को विश्व हिंदू वाहिनी सदस्य प्रदेश कार्यसमिति एवं जिला प्रभारी डा. उपेंद्र देव पांडेय ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राकेश उपाध्याय द्वारा जब खनिज विभाग एवं चोपन थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन तिवारी को ओवर लोड परिवहन के मामले को अवगत कराने गए तब चोपन निरीक्षक की तरफ से थाने में उनके साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लाठी डंडे से पीटा गया। इसकी शिकायत राकेश उपाध्याय द्वारा जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से किया गया, बावजूद दो दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

कमिश्नर व डीआईजी से मिलकर भी अवगत कराया गया, लेकिन फिर भी आज तक थाना प्रभारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। क्षेत्र के सम्मानित योग आचार्य अजय पाठक को भी खुलेआम गाली देने का वीडियो वायरल हुआ है। कहा कि हम संगठन के उच्च अधिकारियों के साथ ही मुख्यमंत्री योगी के दरबार पहुंचकर इन समस्याओं से अवगत कराया जाएगा।

Edited By: Abhishek Sharma