Move to Jagran APP

घने कोहरे का कहर‚ सुबह से दोपहर तक वाराणसी एयरपोर्ट पर आने जाने वाले सभी विमान विलंबित

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आने और जाने वाले विमानों की रफ्तार थम गई है। विमानन कंपनियों द्वारा यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि एयरलाइंस के वेबसाइट पर विमान की वर्तमान स्थिति जांचने के बाद ही घर से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करें।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 10:40 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 10:40 AM (IST)
घने कोहरे का कहर‚ सुबह से दोपहर तक वाराणसी एयरपोर्ट पर आने जाने वाले सभी विमान विलंबित
एयरलाइंस के वेबसाइट पर विमान की वर्तमान स्थिति जांचने के बाद ही घर से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करें।

वाराणसी, जेएनएन। रविवार को सुबह में पड़े घने कोहरे के चलते वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आने और जाने वाले विमानों की रफ्तार थम गई है। विमानन कंपनियों द्वारा यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि एयरलाइंस के वेबसाइट पर विमान की वर्तमान स्थिति जांचने के बाद ही घर से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करें।

loksabha election banner

मालूम हो कि सुबह में वाराणसी एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट एयरलाइंस का मुंबई से आने वाला विमान एसजी 250 सुबह 9:30 बजे पहुंचता है लेकिन कोहरे के चलते विमान न उतर पाने की दशा में विमान को मुंबई एयरपोर्ट पर ही रोक कर रखा गया था। यह विमान 10:11 बजे मुंबई एयरपोर्ट से वाराणसी के लिए उड़ान भरा‚  जो दोपहर 12:00 बजे के बाद वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेगा।

इसी तरह दिल्ली से आने वाला गो एयर का विमान जी8 101 एक घंटे से अधिक, मुंबई से आने वाला विस्तारा एयरलाइंस का विमान यूके 621 एक घंटे से अधिक, अहमदाबाद से आने वाला गो एयर का विमान जी8 767 एक घंटे से अधिक, मुंबई से आने वाला स्पाइसजेट का दूसरा विमान एसजी 705 एक घंटे, मुंबई से आने वाला गो एयर का विमान जी8 513 एक घंटे विलंबित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.