Move to Jagran APP

मऊ में किशोरी संग शारीरिक संबंध बनाया और फोटो खींचकर रख लिया, फेसबुक पर वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

physical relationship with teenager मऊ जिले में बहला फुसलाकर युवक द्वारा किशोरी संग शारीरिक संबंध बनाने और इसके बाद फोटो खींचकर रख लिए जाने के कुछ दिन बाद फेसबुक पर किशोरी खुद की अश्‍लील तस्‍वीर देखकर दंग हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 12:28 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 12:28 PM (IST)
मऊ में किशोरी संग शारीरिक संबंध बनाया और फोटो खींचकर रख लिया, फेसबुक पर वायरल होने के बाद मचा हड़कंप
मऊ जिले में किशोरी संग संबंध की फोटो वायरल करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मऊ, जागरण संवाददाता। जिले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार एक किशोरी को बहला फुसलाकर पहले तो युवक ने शारीरिक संबंध बनाया और इस दौरान तस्‍वीरें लेकर सुरक्षित रख लिया। इसकी जानकारी किशोरी को तब हुई जब फेसबुक पर अश्‍लील तस्‍वीर वायरल होने लगी। इसके बाद किशोरी की मां की तहरीर पर पिता -पत्नी और पुत्र जांच की जद में आए और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई। वहीं युवक का कहना है कि शादी का दबाव बनाने पर इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल किया है। 

loksabha election banner

मऊ जिले में कोपागंज के भांवरकोल निवासी एक महिला मर्यादपुर निवासी तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर संबंध बना लिया और उसका कुछ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए पुत्र सहित माता-पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस अब आरोपितों पर विधिक कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। इस प्रकरण को लेकर क्षेत्र में खूब चर्चा भी हो रही है। 

भांवरकोल निवासी एक किशोरी को बहला-फुसलाकर कर शादी का झांसा देकर रामपुर थाना के मर्यादपुर निवासी विश्वास साहनी ने अंतरंग संबंध बना लिया। इस दौरान युवक ने अंतरंग संबंध का कुछ फोटो भी खींच लिया था। किशोरी द्वारा शादी का दबाव बनाया जाने पर युवक मना कर दिया। वह किशोरी को फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसी बीच कुछ दिन पहले युवक ने किशोरी की कुछ फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया। किशोरी ने अपनी मां को घटना से अवगत करवाया। किशोरी की मां थाने पहुंच युवक विश्वास साहनी व उसके पिता जयमंगल, मां उषा साहनी के खिलाफ बहला- फुसलाकर कर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने आरोपित युवक सहित स्वजनों के धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.