Move to Jagran APP

फ्लाइट की सीट पॉकेट में मिला गुटखे की पीक से भरा बैग, पैसेंजर ने की शिकायत, PHOTO हुई वायरल

मालूम हो कि अभी कुछ दिन पूर्व ही एयरइंडिया के विमान में नशे में धुत यात्री ने महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया था। इसके दस दिन पूर्व भी ठीक इसी तरह की घटना हुई थी। मामला वाराणसी में आने से विमान कंपनी प्रबंधन गंभीर है।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaMon, 06 Feb 2023 02:21 PM (IST)
फ्लाइट की सीट पॉकेट में मिला गुटखे की पीक से भरा बैग, पैसेंजर ने की शिकायत, PHOTO हुई वायरल
विमान में गुटखा खाकर किसने थूका अभी ये पता नहीं चल सका है । जागरण

 संवाद सहयोगी, बाबतपुर : लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से मुंबई जाने रहे स्पाइस जेट के विमान एसजी 202 के सीट पाकेट में गुटखे की पीक से भरा बैग मिला। मुंबई जाने के लिए सवार सिद्धार्थ देसाई की इस पर नजर पड़ी। उन्होंनवे क्रू मेंबर से इसकी शिकायत की। साथ ही सीकनेश बैग की फोटो खींच कर ट्विटर पर स्पाइस जेट एयरलाइंस को टैग करते हुए ट्वीट भी किया।

उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘फ्लाइट SG 202 में अभी वाराणसी से चढ़ा और पान और गुटखा से भरा (सीकनेश) बीमारी बैग देखा। माना कि लोगों को पान गुटका खाना और सड़क पर थूकना बहुत पसंद है लेकिन उन्होंने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा।’ कुछ ही देर में शिकायतकर्ता का ट्वीट इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित होने लगा। विमान में गुटखा खाकर किसने थूका अभी ये पता नहीं चल सका है लेकिन स्पाइस जेट इसे लेकर गंभीर है और इसकी जांच कर रही है।

मालूम हो कि अभी कुछ दिन पूर्व ही एयरइंडिया के विमान में नशे में धुत यात्री ने महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया था। इसके दस दिन पूर्व भी ठीक इसी तरह की घटना हुई थी। अब इसी तरह का मामला वाराणसी में आने से विमान कंपनी प्रबंधन गंभीर है। स्पाइस जेट के स्थानीय प्रबंधक राजेश सिंह ने बताया की ऐसा घृणित कार्य जिसने भी किया है दंड का भागी होगा। सोशल मीडिया टीम इस घटना की जांच कर रही है।