Move to Jagran APP

प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने आग लगाकर दी जान gazipur news

भरी पंचायत में प्रेमी द्वारा विवाह करने से इंकार करना एक युवती को इतना नागवार गुजार कि उसने शनिवार की देर रात आग लगाकर जान दे दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 09:39 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 09:39 AM (IST)
प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने आग लगाकर दी जान gazipur news
प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने आग लगाकर दी जान gazipur news

गाजीपुर, जेएनएन। भरी पंचायत में प्रेमी द्वारा विवाह करने से इंकार  करना एक युवती को इतना नागवार गुजार कि उसने शनिवार की देर रात आग लगाकर जान दे दी।  घटना जंगीपुर थानाक्षेत्र के सहादतपुर गांव की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

  बताया जा रहा है कि सहादतपुर गांव निवासी रानी (25)  का अपने ही गांव के युवक अवनीश से पिछले कई वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। रानी ने जब अवनीश पर विवाह करने के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया। इसके बाद रानी ने जंगीपुर थाने में  प्रार्थना पत्र देकर विवाह कराने की गुहार लगाई। एसओ ने गांव का प्रकरण होने के चलते बड़े-बुजुर्गों को आपस में पंचायत कर मामला सुलझाने को कहा। पंचायत बैठी लेकिन अवनीश व उसके पिता रानी से विवाह करने से साफ मुकर गए। इसका रानी को गहरा धक्का लगा। वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पायी और घर आकर आग लगा लिया। उसे अानन-फानन जिला अस्पताल लाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। एसओ जयचंद भारती ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.