Move to Jagran APP

चालक की जल्दबाजी ने ली बालिका की जान

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के (नाथुपुर, डगरा) क्षेत्र स्थित रेलवे के गेट संख्या आठ पर श

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 10:37 AM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 10:37 AM (IST)
चालक की जल्दबाजी ने ली बालिका की जान
चालक की जल्दबाजी ने ली बालिका की जान

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के (नाथुपुर, डगरा) क्षेत्र स्थित रेलवे के गेट संख्या आठ पर शुक्रवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से छ: वर्षीय पुत्री जागृति वर्मा उर्फ शालू की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वह अपनी बड़ी बहन वंदना वर्मा के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। गंभीर रूप से घायल वंदना को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों का कहना था कि मालवाहक व ट्रैक्टर चालक की जल्दबाजी में मासूम की जान चली गई। बालू लदे ट्रैक्टर को छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे की खबर लगते ही बच्चियों के घर में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

नाथूपुर निवासी दूध का व्यवसाय करने वाले शिव वर्मा के तीन पुत्री और एक पुत्र में तीसरे नम्बर की जागृति वर्मा उर्फ शालू अपनी बहन वंदना के साथ हरिहरपुर स्थित एक निजी स्कूल में साइकिल से स्कूल जा रही थी। जैसे ही दोनों रेलवे फाटक पर पहुंची थी कि रोहनिया से बालू लादकर डीरेका जा रहा ट्रैक्टर चालक अचानक रेलवे फाटक बंद होता देख वाहन की गति तेज कर पार करने लगा। इसी दौरान डीरेका से भुल्लनपुर की तरफ जा रहे मालवाहक मैजिक ने बच्चियों की साइकिल में धक्का मार दिया जिसमे पीछे बैठी जागृति गिर कर ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गई। साइकिल चला रही वंदना को भी चोट पहुंची है। घायल वंदना का इलाज वहीं के एक चिकित्सालय में चल रहा है। वाहन के धक्के से बाइक सवार की पुलिस से गिरकर मौत

रामनगर थाना क्षेत्र के सामने घाट पक्का पुल पर शुक्रवार की सुबह किसी वाहन से धक्का लगने से मोटरसाइकिल सवार युवक रेलिंग से टकराकर नीचे गिर गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से युवक को लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय रामनगर में भर्ती कराया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके जेब में मिले मतदाता परिचय पत्र पर उसका नाम शाकिब जमाल पिता अब्दुल कादिर है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.