Move to Jagran APP

बैंक में लूट की नीयत से घुसे नकाबपोश बदमाश, नाकाम होने पर फायरिंग कर भागे

मुनारी बाजार स्थित यूबीआई बैंक में आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश असलहाधारी बदमाश गुरुवारी को लूट की नीयत से अचानक दोपहर में घुस गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 03:01 PM (IST)
बैंक में लूट की नीयत से घुसे नकाबपोश बदमाश, नाकाम होने पर फायरिंग कर भागे
बैंक में लूट की नीयत से घुसे नकाबपोश बदमाश, नाकाम होने पर फायरिंग कर भागे

वाराणसी, जेएनएन।  बैंक लूटने के इरादे से नकाबपोश बदमाश मुनारी बाजार स्थित यूनियन बैंक में गुरुवार को दिनदहाड़े घुस गए। बैंक में फायरिंग की लेकिन मैनेजर की सक्रियता से बदमाश अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सके। मैनेजर ने सायरन बजा दिया तो पकड़े जाने के डर से बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। वारदात की जानकारी पर एसएसपी भी क्राइम ब्रांच के साथ मौके पहुंचे और बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की।

loksabha election banner

मुनारी बाजार स्थित यूनियन बैंक के बाहर दोपहर साढ़े बारह बजे बाइक पर तीन लुटेरे पहुंचे। दो बदमाश हेलमेट पहने थे जबकि एक ने अपना चेहरा गमछा से ढक रखा था। बैंक में घुसे बदमाशों ने बैंक मैनेजर उमेश कुमार के पास फर्श की तरफ फायर झोंक दिया। गोली चलते ही बैंक में हड़कंप मच गया। एक बदमाश काउंटर पर चढ़कर तमंचा लहराते हुए कैश के बारे में पूछा जबकि दूसरे बदमाश ने मैनेजर से कैश बैग में भरने के लिए कहा। मैनेजर ने कहा कि कैश तो कुछ देर पहले चला गया। साथ ही बैंक के अलार्म का बटन दिया। तेज आवाज में सायरन बजते ही बदमाश घबराकर बाहर की तरफ भागे। कुछ ग्र्राहक भी उनके पीछे गए तो बदमाशों ने फायङ्क्षरग कर दी। इसके बाद वे तीनों एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। वारदात के वक्त न तो बैंक की तरफ से कोई सिक्योरिटी गार्ड मौजूद था और न कोई पुलिसकर्मी वहां तैनात था। 

सूचना मिलते ही चौबेपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह मय फोर्स पहुंचे। इलाके की घेरेबंदी कराई लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी लेकिन बदमाश पहचान में नहीं आए। एसएसपी आंनद कुलकर्णी, एसपी ग्रामीण एमपी सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। क्राइम ब्रांच के साथ पुलिस टीम लुटेरों की तलाश में जुटी है। पुलिस मान रही है कि लुटेरे पेशेवर नहीं हैं। अनुमान है कि वे आसपास के ही इलाके के हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.