आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस इलाके में शनिवार की सुबह लगभग छह बजे अज्ञात कारणों से एक मोबिल की दुकान में आग लग गई। धुआं उठने के साथ ही आग की लपटें उठती देखने के बाद अगल-बगल के लोगों की सूचना पर फायर कर्मी पहुंचे और किसी तरह घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालंकि इस दौरान आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है, इसका आकलन अभी नहीं किया जा सका है।

शहर के सिविल लाइंस मोहल्ला स्थित सीडाट के पीछे मोबिल की दुकान में शनिवार की भोर में बिजली की सार्टशर्किट से आग लग गई। आग लगने से चारों तरफ धुआं फैलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ने के साथ धधकती आग के बीच अफरा-तफरी की स्थिति रही। सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने चार घटे के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया। हालांकि कारोबारी के मुताबिक इस अगलगी की घटना में लाखों की क्षति होना बताया जा रहा है।

शहर के मध्य दुकान पर लगी भीषण आग को बुझाने के लिए दमकल की छह गाड़िया लगी थीं। चार घटे के अथक प्रयास के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए और अगल-बगल के मकानों में रह रहे लोगों को घरों से सुरक्षित बाहर निकाला। आग लगने के बाद आस पास रहने वालों में दहशत की स्थिति बनी रही। आग पर काबू पाने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली है। वहीं मौके पर अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021