Move to Jagran APP

मऊ और भदेाही में किशोरी के साथ दुष्कर्म, चिकित्सकीय जांच के साथ ही एफआइआर दर्ज

मऊ व भदोही में किशोरी के साथ दुष्‍कर्म करने के मामले में एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस धर-पकड़ की कार्रवाई में जुट गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 07:22 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 07:22 PM (IST)
मऊ और भदेाही में किशोरी के साथ दुष्कर्म, चिकित्सकीय जांच के साथ ही एफआइआर दर्ज
मऊ व भदोही में किशोरी के साथ दुष्‍कर्म करने के मामले में एफआइआर दर्ज किया गया।

वाराणसी, जेएनएन। मऊ व भदोही में किशोरी के साथ दुष्‍कर्म करने के मामले में एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस धर-पकड़ की कार्रवाई में जुट गई है।

loksabha election banner

मऊ मुहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के वलीदपुर में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ कि मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के बाद दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इसमें पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस धर-पकड़ की कार्रवाई में जुट गई है। साथ ही किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए भेज दिया गया है। क्षेत्र के एक गांव की कक्षा नौ में पढऩे वाली किशोरी को बगल के गांव का एक युवक 25 अक्टूबर की शाम बहला-फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी के परिजन शाम से दूसरे दिन तक क्षेत्र के अन्य हिस्सों में खोजबीन किए। रिश्तेदारों के यहां भी पता लगाया गया परंतु कहीं कोई सूचना नहीं मिली। घटना के 36 घंटे बाद किशोरी स्वयं घर आ गई। जब परिजनों ने पूछताछ किया तो उसने बगल गांव के युवक को भगा लेकर दुष्कर्म करने की आपबीती बताई। इसके बाद किशोरी के परिजन थाने पहुंचे और आरोपित के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पीडि़त के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी। इधर किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।

नाबालिग संग युवक ने किया दुष्कर्म

भदोही के चौरी क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को खेत में बुलाकर नाबालिग संग युवक ने दुष्कर्म किया। मौका मिलते ही आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। चौरी क्षेत्र के एक गांव में युवक आए दिन पड़ोस की नाबालिग से छेड़छाड़ करता रहता था। मामला पड़ोस का होने के कारण पीडि़ता के परिवार के लोग एक-दो बार मौखिक शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन युवक नहीं मान रहा था। दो दिन पहले युवक ने पीडि़ता को बहला-फुसालकर बगल में स्थित खेत में बुलाया जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची पीडि़ता ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी। पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के साथ युवक ने जबरिया दुष्कर्म किया है। पुलिस ने दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.