वाराणसी, जेएनएन। फ‍िल्‍म अभिनेता आमिर खान कोलकाता से वाराणसी आने वाली इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6 ई 713 से सुबह 9.05 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचे। हवाई अड्डे पर उनके प्रशंसकों ने देखते ही उनके साथ सेल्फी और तस्‍वीरें लेने का प्रयास किया लेकिन वे रुके नहीं और तेज कदमों से आगे बढ़ गए। एयरपोर्ट पर विमान से उतरने के बाद वे सीधे टर्मिनल भवन के बाहर निकले और वाहन में बैठकर शहर की ओर प्रस्थान कर गए।

दरअसल अभिनेता आमिर खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता से बनारस आए हैं। वााराणसी में गंगा घाट पर और आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग करेंगे। वाराणसी में अस्‍सी घाट स्थित गैंगेज होटल में पूरी टीम ठहरी हुई है। पूरे टीम के साथ सोमवार से ही शहर के विभिन्‍न लोकेशनों पर 'लाल सिंह चडढा' फ‍िल्‍म की शूटिंग होनी है। कोलकाता में ए‍क दिन की शूटिंग के बाद फ‍िल्‍म के अगले हिस्‍सों की शूटिंग के लिए पूरी टीम अब वाराणसी में है। फ‍िल्‍म से जुड़े सूत्रों के अनुसार लाल सिंह चड्ढा विदेशी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रिमेक है।

आमिर खान के साथ आए टीम मेंबरों के अनुसार फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा पहले ही शूट हो चुका है, वाराणसी में शूटिंग के बाद फ‍िल्‍म जल्‍द ही तैयार हो जाएगी। वहीं दोपहर बाद टीम ने शूटिंग के लिए चयनित स्‍थलों का भी निरीक्षण किया आैर आवश्‍यक दिशा निर्देश भी शूटिंग को लेकर टीम ने स्‍पॉट के लोगाें को दिया। उम्‍मीद है कि जल्‍द ही आमिर खान पर केंद्रित कुछ हिस्‍सों की शूटिंग की जाए।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस