Move to Jagran APP

Ghazipur में बेखौफ बदमाशों ने अधेड़ पर धारदार हथियार से किया हमला, मौत

Ghazipur में बुधवार की रात बेखौफ बदमाशों ने अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 10:53 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 05:28 PM (IST)
Ghazipur में बेखौफ बदमाशों ने अधेड़ पर धारदार हथियार से किया हमला, मौत
Ghazipur में बेखौफ बदमाशों ने अधेड़ पर धारदार हथियार से किया हमला, मौत

गाजीपुर, जेएनएन। जमानियां कोतवाली क्षेत्र के जोगियामार गांव में बुधवार की रात आम के बगीचे की रखवाली कर रहे गांव निवासी दिनेश पांडेय उर्फ बड़कू पांडेय (60) की धारदार हथियार से सीने पर मार कर बदमाशों ने हत्या कर दी। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा कोतवाल राजीव सिंह मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे ले लिया और घटना के छानबीन में जुट गए। घटना स्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्य जुटाई। पुलिस अधीक्षक डॉ ओमप्रकाश सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चंद्र प्रकाश शुक्ला भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा मातहतों से लिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार दिनेश पांडेय का गांव के बाहर आम का बगीचा है। रात 10 बजे खाना खाने के बाद बगीचा में खाट पर सोने चले गए। गुरुवार की सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों की नजर खाट पर खून से लथपथ पड़े दिनेश पांडेय पर पड़ी तो वह शोर मचाने लगे । इसके बाद घटना की सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। परिजन भी रोते- बिलखते मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा और कोतवाल राजीव सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जें में लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बल्लम को दिनेश के घर से बरामद किया। क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा ने बताया कि मां सुशीला देवी ने संपति में नाम चढ़वाने को लेकर पत्नी उषा देवी और बहू मधुबाला के उकसाने पर पुत्र मनीष पांडेय द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर देने का तहरीर दी है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.