Move to Jagran APP

वाराणसी में प्रेमिका की बेरुखी से खफा पूर्व प्रेमी ने नए प्रेमी को चाकुओं से गोदकर किया अधमरा

Attacking with knives In Varanasi युवती के पुराने प्रेमी ने नए प्रेमी को चाकुओं से हमलाकर अधमरा कर दिया। इस मामले में पूछताछ के दौरान धमकी देने की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित को ट्रेस कर पकड़ लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 07 Apr 2022 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 07 Apr 2022 10:56 AM (IST)
वाराणसी में प्रेमिका की बेरुखी से खफा पूर्व प्रेमी ने नए प्रेमी को चाकुओं से गोदकर किया अधमरा
Attacking with knives : पूर्व प्रेमी ने नए प्रेमी को चाकुओं से गोदकर घायल कर‍ दिया।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। सिगरा थानांतर्गत नगर निगम क्षेत्र में गत दो अप्रैल की रात चाकुओं से गोदकर युवक पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी प्रतीक सिंह को पुलिस ने शिवपुरवा क्षेत्र से गिरफतार कर लिया। जिसे गुरुवार को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ के अनुसार दशाश्वमेध क्षेत्र निवासी प्रतीक सिंह मंदिर में फूल माला बेचने का काम करता था। आपसी अनबन के चलते उसकी प्रेमिका उससे अगल हो गई। और उसकी प्रेमिका के जीवन में नया युवक आ गया। दोनों कुबेर कॉम्प्लेक्स स्थित टाइटन शोरूम में साथ काम करते थे। इस बेरुखी से खफा पूर्व प्रेमी प्रतीक बदले की आग में झुलस रहा था।

उसने कोलकाता (पश्चिम बंगाल) निवासी देवाशीष को मौत के घाट उतारने का फैसला किया। दो अप्रैल की शाम देवाशीष माधोपुर क्षेत्र में किराए पर कमरा देखने गया था। इसकी भनक प्रतीक को लग गई। वह पूर्व नियोजित तरीके से अपने दो साथियों को लेकर चंद्रिका नगर पहुंचा। जहां, सीआरपीएफ कैंप कार्यालय के पिछले गेट के समीप तीनों ने देवाशीष को चाकुओं से गोदकर जानलेवा हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर पैदल ही भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज से मिली मदद : घायल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराने के बाद पड़ताल में जुटी पुलिस को घटना स्थल के इर्द गिर्द लगे सीसीटीवी कैमरों से काफ़ी मदद मिली। फुटेज की पड़ताल के दौरान घटना की गुत्थी सुलझती चली गई। देवाशीष के सहकर्मियों से पूछताछ में सामने आया कि प्रतीक ने पहले ही उसे जान से मारने की धमकी दी थी। मौजूदा साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने प्रतीक के ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह बच निकला। हालांकि, बीती रात लोकेशन ट्रेस करते हुए मुख्य अभियुक्त को शिवपुरवा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। सिगरा थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय पांडेय ने बताया कि वारदात में शामिल दो अन्य युवकों की शिनाख्त हो गई है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.