Move to Jagran APP

काशी विद्यापीठ में काउंसिलिंग के दौरान छात्रों का हंगामा नोकझोंक प्रदर्शन varanasi news

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के स्नातक स्नातकोत्तर के विभिन्न कक्षाओं में दाखिले के लिए चल रही काउंसिलिंग में शुक्रवार को छात्रों ने जमकर हंगामा किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 03:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 10:29 PM (IST)
काशी विद्यापीठ में काउंसिलिंग के दौरान छात्रों का हंगामा नोकझोंक प्रदर्शन varanasi news
काशी विद्यापीठ में काउंसिलिंग के दौरान छात्रों का हंगामा नोकझोंक प्रदर्शन varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के स्नातक, स्नातकोत्तर के विभिन्न कक्षाओं में दाखिले के लिए चल रही काउंसिलिंग में शुक्रवार को छात्रों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान काउंसलिंग सेल के समन्वयक डॉ अनिल कुमार से तीखी झड़प व नोकझोंक भी हुई । छात्रों के आक्रोश को देखते हुए प्राक्टोरिल बोर्ड के सदस्य भी पहुंच गए हैं। इसके अलावा पुलिस फोर्स को भी बुला लिया गया।

loksabha election banner

छात्रों का कहना है कि छोटी छोटी चूक के चलते करीब 700 अभ्यर्थियों का आवेदन निरस्त किया जा चुका है । जबकि इन अभ्यार्थी मेरिट सूची में हाई मेरिट पर है । इंटरनेट की गड़बड़ी के चलते प्रमाण पत्र अपलोड नहीं हुए उन्हें भी निरस्त कर दिया गया है ढ्ढ यही नहीं छात्रों को अभ्यर्थियों को इसकी सूचना भी नहीं दी गई। सूचना के अभाव में तमाम अभ्यार्थी इन कमियों को दूर नहीं करा सके और काउंसलिंग सेल ने अवैध आवेदन ही निरस्त कर दिया।  छात्रों ने ऐसे व्यक्तियों के लिए एक मौका और देने की मांग की है ढ्ढ प्रदर्शन करने वाले में शासन के महामंत्री दिगंत पांडे राहुल राज सहित अन्य छात्र शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.