वाराणसी, जेएनएन। शहर में गर्मियों की समसयाएं अब सर्दियों में लोग झेलने को विवश हैं। पेयजल से लेकर बिजली कटौती तक शहरवासी सर्दियों में झेल रहे हैं। सुंदरपुर के प्रज्ञा नगर, नरियां के इमाम चौक, सरायसुर्जन के दशमी, नगवां के रविदास घाट के पास विगत एक हफ्ते से पानी की सप्लाई बाधित है। इसको लेकर सपा पार्षद व पदाधिकारियों ने बुधवार को जलकल सचिव से मिलकर तत्काल निदान की मांग की है। वहीं बुधवार को सचिव ने स्थिति में सुधार के लिए हरसंभव प्रयास का आश्वासन दिया था मगर गुरुवार को भी समस्‍या जस की तस बनी रही।

सपा पार्षद कमल पटेल ने बताया कि 28 दिसंबर से ही क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति बाधित है। पूर्व पार्षद वरुण सिंह व युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू ने कहा कि जलकल के ढुलमुल रवैये से जनता परेशान है। शिक्षक सभा पूर्व जिलाध्यक्ष संजय प्रियदर्शी और पूर्व पार्षद उमेश यादव ने बताया करोड़ों रुपये खर्च होने के बाद भी लोगों को पानी नहीं नसीब हो रहा है। 

सामनेघाट व विद्यापीठ में आज भी कटौती

लाइन शिफ्टिंग के लिए 11 केवी फीडर सामनेघाट व विद्यापीठ को नौ जनवरी को बंद रखा जाएगा। इसके कारण सामने घाट क्षेत्र में सुबह 11 से शाम तीन और काशी विद्यापीठ क्षेत्र में दोपहर 12 से शाम चार बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। वहीं गुरुवार सुबह भी कुछ देर तक बिजली कटौती होने से पानी का संकट लोगों को झेलना पड़ा।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस