वाराणसी, जेएनएन। जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट स्थित काली मंदिर के पास हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह प्रिंस समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या के मामले में मास्टरमांइंड शातिर अपराधी विवेक सिंह कट्टा को पूछताछ के लिए लाने के लिए जिले की पुलिस वांरट बी बुधवार को जौनपुर कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद हत्याकांड के पर्दाफाश होने की संभावना जताई जा रही है।

विवेक सिंह कट्टा ने सोमवार को अपर सत्र न्यायाधीश एससी-एसटी एक्ट की अदालत में एक पुराने मुकदमे में आत्मसमर्पण कर दिया था, जहां से कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। दोहरे हत्याकांड में शामिल कट्टा को पूछताछ के लिए जिले की पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है। इसके तहत बुधवार को वारंट बी लेकर पुलिस जौनपुर जाएगी। उसकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी। लेकिन, अपराधी ने पुलिस को चकमा देते हुए एससी-एसटी एक्ट के मामले में आत्मसमर्पण कर दिया था। बता दें कि बीते 28 अगस्त को जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट में स्थित काली मंदिर के समीप बदमाशों ने गैगस्टर अभिषेक सिंह व ट्राली चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में प्रिंस के साथ जा रहा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में शातिर अपराधी विवेक सिंह का नाम सामने आया था।

चौकाघाट में हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह सहित दो की हुई हत्या में वांछित है विवेक

जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट स्थित काली मंदिर के पास 28 अगस्त को हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले के मास्टरमाइंड शातिर अपराधी विवेक सिंह कट्टा ने सोमवार को अपर सत्र न्यायाधीश एससी-एसटी एक्ट की अदालत में एक पुराने मुकदमे में आत्मसमर्पण कर दिया, जहां से कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

दोहरे हत्याकांड में पुलिस आरोपित विवेक ङ्क्षसह की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। उस पर जौनपुर जिला के जलालपुर के लोहगाजर निवासी सुभाष चंद्र वेनवंशी ने भी मुकदमा दर्ज कराया था कि 14 अप्रैल 2019 को गांव के विशाल सिंह, विवेक सिंह, विकास सिंह सगे भाइयों ने उसे व उसके पुत्र अविनाश को अपने घर भूसा देने के बहाने सुबह करीब 10 बजे बुलाया और गालियां देते हुए लात-मुक्का व लाठी-डंडा से पिटाई की। जान से मारने की धमकी भी दी। इसकी तहरीर पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट व एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल हुई।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस