Move to Jagran APP

बच्चा चोर समझकर विक्षिप्त किन्नर की पिटाई, पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भेजा Varanasi news

बच्चा चोर होने की अफवाह पर लगातार निर्दोष लोगों के मारपीट का शिकार होने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा।

By Edited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 01:39 AM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 07:53 AM (IST)
बच्चा चोर समझकर विक्षिप्त किन्नर की पिटाई, पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भेजा Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। बच्चा चोर होने की अफवाह पर लगातार निर्दोष लोगों के मारपीट का शिकार होने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। शिवपुर स्थित भीमनगर कालोनी में उन्मादियों की भीड़ ने एक किन्नर की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से घायल किन्नर को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

loksabha election banner

घटना शाम लगभग 6.30 बजे की है। सेंट्रल जेल रोड स्थित वरुणा ब्रिज इंक्लेव के पास एक किन्नर गुजर रहा था। उसकी वेशभूषा देख उसे क्षेत्र के बच्चे परेशान करने लगे। पहले से ही विक्षिप्त किन्नर बच्चों को भगाने लगा। इस दौरान बच्चों की चीख पुकार सुनकर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। बिना कुछ समझे भीड़ किन्नर पर टूट पड़ी। बेरहमी से मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल किन्नर को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। साथ ही पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई। वरुणा ब्रिज इंक्लेव के सुरक्षा गार्ड ने बताया कि किन्नर मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह दो दिनों से क्षेत्र में भटक रहा है। शुक्रवार को भी उसे अपार्टमेंट के गेट से भगाया गया।

बच्चा चोरी की अफवाह में दो को जेल : बच्चा चोरी की अफवाह का हिस्सा बने दो लोगों को गिरफ्तार कर सिगरा पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। बच्चा चोर समझ कर बीते छह सितंबर को सिगरा स्थित लल्लापुरा क्षेत्र में भीड़ ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की थी। अफवाह से हर कोई भयभीत था। पुलिस ने भीड़ से व्यक्ति को मुक्त कराकर उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना में शामिल राजेश सोनकर और संजय सोनकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.