जौनपुर, जेएनएन। गोसाईपुर गांव निवासी व सफाई कर्मी के पद पर तैनात युवक की रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई। उसका शव चार दिन बाद गुरुवार को घर के सामने कुंए से बरामद किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया। मामला हत्या व आत्महत्या  के बीच उलझा हुआ है। वहीं पुलिस ने पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है। 

गांव निवासी विनोद कुमार सिंह (43) स्थानीय विकास खण्ड मे सफाई कर्मी के पद पर तैनात था। बीते रविवार को वह घर से अचानक लापता हो गया। परिजन खोजबीन के बाद थाने मे गुमशुदगी दर्ज करा तलाश में लगे हुए थे। गुरुवार की सुबह उसकी छोटी बहन गुड़िया ने घर के सामने स्थित कुंए पर झांक कर देखा तो पानी में शव उतराया दिखा। उसने शोर करते हुए घर वालों को बुला लिया।

मौके पर जुटे ग्रामीणों ने शव को रस्सी के फंदे में फंसाकर बाहर निकाला। शव से उठ रही तेज दुर्गन्ध के चलते लोगों का वहां रुक पाना मुश्किल हो गया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह रविवार को ही कुएं मे गिरा होगा। चार दिन पूर्व उसका अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। तब से ही वह घर से लापता चल रहा था। घटना को पुलिस भी संदिग्ध मानकर चल रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले की सच्चाई उजागर होने का पुलिस दावा कर रही है।

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप