Move to Jagran APP

जौनपुर-औड़िहार रेल मार्ग पर पटरी के किनारे संदिग्ध स्थिति में मिला युवती का शव jaunpur news

जौनपुर-औड़िहार रेल मार्ग पर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मंगलवार की सुबह संदिग्ध स्थिति में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 02:20 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 02:20 PM (IST)
जौनपुर-औड़िहार रेल मार्ग पर पटरी के किनारे संदिग्ध स्थिति में मिला युवती का शव jaunpur news
जौनपुर-औड़िहार रेल मार्ग पर पटरी के किनारे संदिग्ध स्थिति में मिला युवती का शव jaunpur news

जौनपुर, जेएनएन। जौनपुर-औड़िहार रेल मार्ग पर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मंगलवार की सुबह संदिग्ध स्थिति में  युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान इसी थाना क्षेत्र के एकौना गांव निवासी मनोरथ सोनकर की पुत्री आंचल सोनकर (26) के रूप में हुई। परिजनों के अनुसार आंचल की शादी 4 जनवरी 2019 को जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव में हुई थी और वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रही थी। एक माह पूर्व वह एकौना मायके आई हुई थी।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास सुबह खेत की तरफ गई महिलाओं को रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला का शव पड़ा दिखा जिस पर उन्होंने शोर मचाया। शोरगुल सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर जुट गए। थोड़ी ही देर में उक्त युवती की पहचान आंचल सोनकर निवासी एकौना के रूप में हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों के अनुसार आंचल आंशिक तौर पर मानसिक रूप से अस्वस्थ थी।  सोमवार की रात करीब आठ बजे बिना कुछ बताए घर से निकल गई थी। परिजनों ने रात भर उसे ढूंढा परंतु कहीं पता नहीं चला। संभवतः वह रात में किसी ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव  पोस्टमार्टमके लिए  भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.