Move to Jagran APP

मेजर विकास सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा बाबतपुर एयरपोर्ट, परिसर में दी गई श्रद्धांजलि

गाजीपुर जनपद के सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट निवासी मेजर विकास सिंह का पार्थिव शरीर सोमवार की शाम वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 08:04 PM (IST)
मेजर विकास सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा बाबतपुर एयरपोर्ट, परिसर में दी गई श्रद्धांजलि
मेजर विकास सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा बाबतपुर एयरपोर्ट, परिसर में दी गई श्रद्धांजलि

वाराणसी, जेएनएन। बाबतपुर स्थित एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार को सायंकाल शहीद मेजर विकास सिंह का पार्थिव शरीर पहुचा। वाराणसी एयरपोर्ट पर शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचते ही वहां पहले से मौजूद सेना के अफसरों और जवानों ने पुराने टर्मिनल भवन के समीप नम आंखों से श्रद्धांजलि दिया। उसके बाद एयरपोर्ट निदेशक अनिल राय, सीआईएसएफ के कमांडेट सुब्रत झा, निरीक्षक नीरज कुमार, सीओ पिंडरा, एसडीएम पिंडरा ने भी श्रद्धांजलि दिया। उसके बाद उनका पार्थिव शरीर जवानों के साथ उनके गृह जनपद के लिये भेज दिया गया। वहीं गाजीपुर जिले में परिजनों के साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारी भी पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं। 

loksabha election banner

मौजूद जवानों ने बताया कि मेजर विकास सिंह सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट निवासी थे जो 2010 में सेना में भर्ती हुए थे। इस समय वे जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात थे। रविवार को सुबह में मछैल सेक्टर में आतंकवादियों के घुसपैठ की सूचना पर वे सर्च आपरेशन में जुटे थे उसी दौरान किसी तरह उनका पैर फिसल गया और वे गहरी खाई में गिर गये। गहरी खाई में गिरने के चलते वे गंभीर रूप से घायल हो गये। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उनका देहांत हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.