जौनपुर, जेएनएन। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी पुलिस चौकी क्षेत्र के पौनी गांव में तालाब में डूबने से चचेरी बहनों की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही सोमवार की देर रात ही दोनों की अंत्येष्टि कर दी।सोमवार की शाम वाराणसी की सीमा से सटे पौनी गांव के पूर्व प्रधान वीरेंद्र यादव की बेटी और भतीजी दोनों घर के सामने तालाब के किनारे पशुओं के लिए हरा चारा काट रही थीं। इस दौरान तालाब के किनारे जाने के दौरान फ‍िसलकर गिरने से गहरे पानी में डूबने लगी। एक दूसरे को बचाने के दौरान दोनों किशोरियों की डूबने से मौत हो गई।

परिजनों के अनुसार रिया यादव (16) पुत्री वीरेंद्र यादव असंतुलित होकर किसी तरह तालाब में गिर गई और डूबने लगी। उसको बचाने के लिए रीमा यादव (17) पुत्री रामजीत यादव भी तालाब में कूद गई। लेकिन, तालाब गहरा होने और अधिक पानी होने की वजह से दोनों ही एक एक कर डूबने लगीं। दोनों ही किशोरियों को तालाब में डूबता देख खेत में गई एक बच्ची ने घर जाकर उनके हादसे के बारे में परिजनों को बताया।

आनन फानन जानकारी होने के बाद स्वजन तालाब में कूदकर तलाश करने के बाद दोनों के शवों को तालाब से निकाला गया। रोते बिलखते परिजनों ने रात में ही दोनों की अंत्येष्टि कर दी। दोनों के मौत की जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं गांव में दो किशोरियों की मौत होने के बाद मंगलवार को मातम पसरा रहा। 

Edited By: Abhishek Sharma