सोनभद्र, जेएनएन। सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के चहलवा के समीप वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर मंगलवार की रात करीब पौने दस बजे खड़े ट्रक से टकराकर कार सवार दंपति की मौत हो गई। आठ साल के पुत्र व चालक को गंभीर चोट आई। चालक का ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज चल रहा है। मृतक वाराणसी के नाटी इमली के निवासी बताए गए।

वाराणसी के नाटी इमली निवासी शिशिर कुमार सिंह (39) रेणुकूट में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के म्यूचुअल फंड में तैनात थे। अपने परिवार के साथ ही रेणुकूट में ही रहते थे। मकर संक्रांति के मौके पर अपने घर नाटी इमली गए थे। वहां से मंगलवार की रात में वापस रेणुकूट जा रहे थे। कार में शिशिर, उनकी पत्नी शिल्पी (30), पुत्र देवांश (8) सवार थे। कार रेणुकूट निवासी शकील (35) चला रहा था।

सुकृत क्षेत्र के चहलवा के पास जैसे ही कार आई कि एक खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को जिला अस्पताल भेजवाया। वहां शिशिर व शिल्पी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। देवांश का जिला अस्पताल में ही इलाज किया गया। चालक शकील की हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

बुधवार की सुबह ही शिशिर के परिवार वाले जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पर आ गए। शिशिर के चाचा अजय ने बताया कि देवांश रेणुकूट में ही पढ़ता था। मकर संक्रांति का त्योहार मनाकर वह अपने परिवार के साथ वाराणसी से रेणुकूट जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे की वजह ट्रक का सड़क पर खड़ा होना और पीछे किसी तरह का रिफ्लेक्टर आदि का न लगा होना बताया।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस