जौनपुर, जेएनएन। राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिले में जगह- जगह स्वागत किया। भाजपा नेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन के पिता के निधन के बाद उनके घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे राज्यसभा सांसद को रास्ते में जगह-जगह रोककर उत्साही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत कर फूल मालाओं से लाद दिया। 

समाधगंज बाजार में डा. राकेश मिश्र, मंगला गुरु ने नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत फूल मालाओं से किया। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेन्द्र बीर विक्रम सिंह, बाबा भइया के अगुवाई में प्रतापगंज बाजार से दर्जनों की संख्या में बाइक सवार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत कर सिकरारा बाजार, लाला बाजार, गुदरीगंज व फतेहगंज बाजार में भी उनके काफिले को रोककर स्वागत किया।

कांग्रेसी नेता और शहर कांग्रेस अध्यक्ष सौरभ शुक्ला के नेतृत्व में गोसाईगंज बाजार में उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वह शहर में आयोजित पत्रकार वार्ता में शामिल हुए और पार्टी की गतिविधियों के बारे में जानकारी देने के साथ ही कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने की अपील भी की। 

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस