Move to Jagran APP

CM Yogi Adityanath in Varanasi : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने DRDO के अस्‍पताल का लिया जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर दोपहर 125 बजे बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचे। इसके बाद दोपहर 130 बजे बीएचयू गेस्ट हाउस की ओर रवाना हो गए। इस दौरान दो बजे तक उनका समय आरक्षित रखा गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 01:38 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 04:24 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर दोपहर बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचे।

वाराणसी, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर दोपहर दो बजे बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचे। अधिका‍रियों के अनुसार उनके कार्यक्रम में लगभग  आधे घंटे की देरी हो गई है। हेलीपैड से बीएचयू गेस्ट हाउस की ओर आने के बाद वह रवाना होंगे। इस दौरान दो बजे तक उनका समय आरक्षित रखा गया था जबकि दोपहर दो बजे के बाद गेस्ट हाउस बीएचयू से स्पोर्ट्स कांप्‍लेक्‍स वह रवाना होना था। इसके बाद दोपहर में डीआरडीओ के द्वारा बनाए गए अस्पताल का निरीक्षण भी किया। बीएचयू में बैठक के बाद मुख्‍यमंत्री ने प्रेस को संबोधित किया, इस दौरान उन्‍होंने कोरोना से लड़ाई के लिए सरकार के प्रयासों के बारे में अवगत कराया। 

loksabha election banner

बीएचयू स्थित एम्‍फी थियटर मैदान में कोरोना वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने अस्‍पताल की तैयारियों का अवलोकन किया। इसके बाद दोपहर ढाई बजे समिति सभागार में मंडल स्तरीय वार्ता के बाद टिकरी गांव भी जाएंगे। पहले मुख्यमंत्री टिकरी प्राथमिक विद्यालय पर जाएंगे वहां बच्‍चन सिंह और दिलीप सिंह के घर भी जाएंगे। वहीं सीएम के आगमन के पूर्व अधिकारियों ने कोविड जांच के बाद ही लोगों की महत्‍वूपर्ण स्‍थलों पर तैनाती की है।

वहीं दोपहर में बीएचयू स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के बाद बीएचयू सभागार में वह कार से पहुंचे और वाराणसी जिले के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ दोपहर ढाई बजे से चार बजे तक वह बैठक की। इसके अलावा वाराणसी मंडल के अन्य जिलों के अधिकारियों से वर्चुअल माध्‍यम से बात भी करेंगे। सुबह मुख्‍यमंत्री के आगमन से पूर्व दो कंटेनर आक्‍सीजन भी डीआरडीओ अस्‍पताल में पहुंचाया गया है। लंका-काशी विद्यापीठ विकासखंड क्षेत्र के टिकरी गांव में कोविड-19 से बचाव हेतु सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव करने वाले निगरानी समिति के कुछ लोगों से मुख्यमंत्री योगी मुलाकात करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.