वाराणसी : सिटी मजिस्ट्रेट सुनील वर्मा के आश्वासन पर बुधवार को सभासदों ने जूस पीकर अनशन समाप्त किया। अनशन सोमवार से चल रहा था। इस दौरान सभासदों ने पांच सूत्रीय माग पत्र भी सौंपा, जिस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने उपस्थित ईओ अमिता सिंह को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

पिछले कई दिनों से नगर पालिका परिषद के परिसर में सभासद के एक गुट द्वारा अपनी पांच सूत्री माग को लेकर धरना प्रदर्शन के बाद आमरण अनशन शुरू किया गया था। इस दौरान सभासदों का हालत भी खराब हुई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। बुधवार की सुबह लगभग 11.30 बजे सिटी मजिस्ट्रेट एक बार पुन: धरना दे रहे सभासद को मनाने के लिए पहुंचे। इस बार सभासद सीटी मजिस्ट्रेट के ही आश्वासन पर धरना समाप्त कर दिया। जो चर्चा का विषय रहा। इस दौरान अशोक अग्रहरि, संतोष गुप्ता, मनोज यादव, रंगनाथ सोनकर, राजू सोनकर,मुन्ना निषाद, अजय सेठ ,विशाल जायसवाल, रितेश पाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। अनशन समाप्त होने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। इस दौरान पालिका प्रशासन के अधिकारी भी उपस्थित थे।

भाजपा सभासद ने अध्यक्ष को सौंपा पत्रक

भारतीय जनता पार्टी के सभासद संतोष शर्मा ने पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा को उनके कार्यालय में पत्रक सौंपा। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर विकास योजना के अंतर्गत होने वाले कार्य सहित नगर हित में बोर्ड की एक आवश्यक बैठक बुलाने के लिए पत्र दिया। संतोष शर्मा ने बताया कि बार-बार धरना प्रदर्शन किए जाने से सरकार की कई महत्वकाशी योजनाएं धरातल पर नहीं आ पा रही है, तो वहीं क्षेत्र में गंदगी की भी भरमार हो गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस